राष्ट्रीय

Etawah News: इटावा में बारिश का कह, जगह दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

Janjwar Desk
22 Sep 2022 4:43 AM GMT
Etawah News: इटावा में बारिश का कह, जगह दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत
x

Etawah News: इटावा में बारिश का कह, जगह दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

Etawah News: प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बारिश कहर बनकर बरस रही है. ताजा मामला इटावा जिले का थाना सिविल लाइन क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव है. जहां बारिश के चलते दीवार गिरने से चार सगे मासूम भाई-बहनों की मौत हो गई.

Etawah News: प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बारिश कहर बनकर बरस रही है. ताजा मामला इटावा जिले का थाना सिविल लाइन क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव है. जहां बारिश के चलते दीवार गिरने से चार सगे मासूम भाई-बहनों की मौत हो गई. इसके अलावा एक भाई और दादी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी लेने के लिए जिलाधिकारी अवनीश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

दरअसल, यह घटना रात करीब तीन बजे की बताई जा रही है. चंद्रपुरा गांव में बारिश के चलते एक घर की दीवार गिरने से अंदर सो रहे चार अनाथ भाई-बहनों की दबकर मौत हो गई. इसके अलावा एक भाई और बुजुर्ग दादी भी हादसे में घायल हो गए. दीवार गिरने की आवाज और घर में मची चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच मलबे में दबे बच्चों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया, जहां डॉक्टरों ने चारों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

घटना में मारे गए चारों मासूम भाई-बहनों की पहचान सीकू (10), अभि (8), सोनू (7) और आरती (5) के रूप में की गई है. इसके अलावा मृतक बच्चों का भाई ऋषभ (4) और उनकी दादी शारदा देवी (75) की हालत नाजुक बनी हुई है, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक बच्चे अनाथ हैं, उनके माता-पिता की 2 साल पहले मृत्यु हो चुकी है. ऐसे में इन बच्चों के देखरेख उनकी दादी ही कर रही थी.

इस संबंध में जिला अधिकारी अवनीश राय ने बताया कि, बारिश के चलते इटावा के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव चंद्रपुरा में दीवार के मलबे में दबकर 4 सगे भाई बहनों की मौत हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा. इसके अलावा एसएसपी जयप्रकाश सिंह और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना.

Next Story

विविध