Top
उत्तर प्रदेश

UP में गुंडों का तांडव, प्रयागराज में घर में घुसकर चार लोगों की हत्या, मां की हालत गंभीर

Janjwar Desk
3 July 2020 11:17 AM GMT
UP में गुंडों का तांडव, प्रयागराज में घर में घुसकर चार लोगों की हत्या, मां की हालत गंभीर
x
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के देवापुर लाला का तालाब गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों की निर्ममता से हत्या कर दी गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के देवापुर लाला का तालाब गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों की निर्ममता से हत्या कर दी गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी प्रयागराज अभिषेक दीक्षित भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के देवापुर लाला का तालबा गांव के निवासी 40 वर्षीय विमलेश पांडेय, पत्नी रचना पांडे, 18 वर्षीय बेटा प्रिंस पांडे, 19 वर्षीय बेटी सृष्टि पांडे और 22 वर्षीय श्रेया पांडे घर में रहते थे।

गुरुवार की रात को सभी खाना खाकर सो गए। सुबह जब पड़ोसियों ने किसी के घर से निकलने पर आवाज दी। अंदर से जब कोई आवाज नहीं आई तो पड़ोसी अंदर घुस गए। अंदर के हालात देखकर शोर मचाते हुए बाहर भागे। शोर सुनने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। कमरे में गए तो सभी खून से लथपथ पड़े थे। सूचना पर नवाबगंज पुलिस पहुंच गई। इंस्पेक्टर नवाबगंज सुरेश सिंह ने बताया कि चार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पत्नी की हालत नाजुक है।

चारों लोग एक ही परिवार के हैं। शुरूआती जांच में सामने आया है कि गरीब परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। घर का मुखिया जड़ी बूटी की दवा बेचकर परिवार का पालन पोषण करता था। फिलहाल एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतकों में विमलेश पांडे उम्र 40 वर्ष, प्रिंस पांडे 18 वर्ष, सृष्टि पांडे 19 वर्ष, श्रेया पांडे 22 वर्ष शामिल हैं। रात में किसी समय बदमाश घर में घुस गए।

बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों को बंधक बनाने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने विमलेश पांडे के साथ ही उनकी पुत्री सोमू 22, पुत्र शीबू 19 और प्रिंस 18 की हत्या कर दी। विमलेश पांडेय की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। सीओ सोरांव भी कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच गए। इसके बाद एएसपी केवी अशोक भी पहुंचे।

Next Story

विविध

Share it