उत्तर प्रदेश

Ghaziabad News: प्रॉपर्टी डीलर ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लगाया ये आरोप

Janjwar Desk
14 Jan 2022 2:39 PM GMT
Ghaziabad News: प्रॉपर्टी डीलर ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लगाया ये आरोप
x

Ghaziabad News: प्रॉपर्टी डीलर ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लगाया ये आरोप

Ghaziabad News: धोखाधड़ी से तंग आकर लोनी बॉर्डर थाना (Loni Thana) क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर ने आत्मघाती कदम उठा लिया। मृतक के पास से बरामद सुसाइड नोट (Sucide Note) में 6 व्यक्तियों का जिक्र है।

Ghaziabad News: धोखाधड़ी से तंग आकर लोनी बॉर्डर थाना (Loni Thana) क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर ने आत्मघाती कदम उठा लिया। मृतक के पास से बरामद सुसाइड नोट (Sucide Note) में 6 व्यक्तियों का जिक्र है। आरोप है कि इन व्यक्तियों की वजह से प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) को खुदकुशी (Sucide) के लिए मजबूर होना पड़ा। शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में ग्राम टीला शाहबाजपुर का है। 35 वर्षीय सोनू मावी प्रॉपर्टी डीलर था। गुरुवार शाम सोनू ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसको मोहननगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार सुबह सोनू की मौत हो गई।


सुसाइड नोट में सोनू ने लिखा है कि कुछ लोगों ने मेरे प्लॉट व ऑफिस पर कब्जा कर लिया। ये लोग मुझे जान से मारने की धमकी देते थे। कहते थे कि तुझे इस क्षेत्र में काम नहीं करने देंगे। मैंने इन लोगों के साथ पार्टनरशिप में काम किया था और इनका पूरा हिसाब-किताब भी कर चुका हूं। मैं इन लोगों के सामने खूब गिड़गिड़ाया, लेकिन इन्हें तरस नहीं आया। मैं काफी आहत होकर खुदकुशी करता हूं, क्योंकि ये जीने नहीं देंगे और गरीबों लोगों के प्लॉट पर भी कब्जा कर लेंगे। इन लोगों के संबंध बदमाशों व राजनैतिक लोगों से हैं।

सुसाइड नोट में सोनू ने अपनी मौत के लिए छह लोगों को जिम्मेदार बताया है। उसमें सत्यवीर कसाना, सुनील बंसल, अमित कसाना, विनोद मावी, जितन मावी उर्फ लंगड़ा और बिजेंद्र कसाना के नाम हैं। ये सभी गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के रहने वाले हैं। सोनू ने यह सुसाइड नोट 3 जनवरी 2022 को ही लिख लिया था। पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मामले में जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it