Top
उत्तर प्रदेश

MLA विजय मिश्रा पर पीड़िता ने लगाया कई बार रेप करने का आरोप, कहा वीडियो कॉल में न्यूड होने की करते थे जिद, मिलती थी धमकी

Janjwar Desk
19 Oct 2020 4:32 PM GMT
MLA विजय मिश्रा पर पीड़िता ने लगाया कई बार रेप करने का आरोप, कहा वीडियो कॉल में न्यूड होने की करते थे जिद, मिलती थी धमकी
x
पीड़िता ने आरोप लगाया कि विधायक ने भदोही के अलावा प्रयागराज और वाराणसी के एक होटल में बलात्कार किया था, उसने यह भी बताया कि जब वह विजय मिश्रा का फोन नहीं उठाती थी तो विधायक के लोग मेरे घर आ जाते थे.....

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा के लिए मुसीबतें बढ़ने वाली हैं। दरअसल विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता सामने है। पीड़िता ने विधायक पर कई गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने बताया कि विधायक उसके साथ कई सालों से रेप कर रहा था, जब भी उन्हें मना करती थीं तो विधायक के लोग घर तक आ जाते थे।

एनबीटी में प्रकाशित खबर के मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि विधायक विजय मिश्रा ने उसके साथ प्रयागराज और वाराणसी में भी रेप किया था। वाराणसी की इस पीड़िता ने विधायक पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें विजय मिश्रा इन दिनों जेल में बंद हैं, उनके खिलाफ अभी तक कई अन्य मुकदमे दर्ज किए थे।

इसे भी पढ़ें : मेरी मां ने मुझे हर बार पिता जैसा बनने से रोका

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि बाहुबली विधायक विजय मिश्र 2014 में रेप के बाद लगातार उससे वीडियो कॉल पर न्यूड होने की जिद करते थे। ऐसा नहीं करने पर वह पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते थे। इस दौरान विधायक विजय मिश्र खुद भी न्यूड होते थे और वीडियो कॉल पर पीड़िता से भी न्यूड होने की जिद करते थे।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी जैसी और भी कई लड़कियों के साथ भी विधायक ऐसा कर चुका है, लेकिन उनके रुतबे के कारण कोई भी सामने आकर उनकी शिकायत नहीं करता है। पीड़िता का कहना है कि मैं भी इसी डर से इतने दिनों तक चुप रही लेकिन जब आज वह जेल चले गए तो मैंने हिम्मत जुटाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़िता ने कहा कि सभी लड़कियों को आवाज उठानी चाहिए। ऐसे राक्षस और महिषासुर का नाश होना चाहिए। पीड़िता ने कहा कि भदोही के अलावा प्रयागराज और वाराणसी के एक होटल में विजय मिश्रा ने बलात्कार किया था। उसने यह भी बताया कि जब वह विजय मिश्रा का फोन नहीं उठाती थी तो विधायक के लोग मेरे घर आ जाते थे।

Next Story

विविध

Share it