Top
उत्तर प्रदेश

हाथरस में दलित सांसद फिर भी दलित बेटी से क्रूरता, सड़क पर उतरे लोग, फांसी की मांग

Janjwar Desk
30 Sep 2020 7:52 AM GMT
हाथरस में दलित सांसद फिर भी दलित बेटी से क्रूरता, सड़क पर उतरे लोग, फांसी की मांग
x

हाथरस में सड़क पर दोषियों को फांसी देने की मांग करते प्रदर्शनकारी।

हाथरस में जो कुछ भी हुआ वह यहाँ के स्थानीय भाजपा सांसद राजवीर बाल्मिकी से लेकर मुख्यमंत्री तक पर सवाल खड़े कर रहा है। राजवीर दिलेर वोट मांगने के अलावा क्या अपनी जनता अथवा अपने ही समुदाय के लोगों का दुख-दर्द नहीं देख सके। यहाँ के सांसद राजवीर दिलेर तो खुद ही विवादित रहे हैं।

जनज्वार, हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के समुदाय के सदस्यों ने शहर में उसके लिए न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है। देर रात जबरिया तौर पर पीड़िता की डेड बॉडी जला दिए जाने के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है।



हाथरस में जो कुछ भी हुआ वह यहाँ के स्थानीय भाजपा सांसद राजवीर बाल्मिकी से लेकर मुख्यमंत्री तक पर सवाल खड़े कर रहा है। राजवीर दिलेर वोट मांगने के अलावा क्या अपनी जनता अथवा अपने ही समुदाय के लोगों का दुख-दर्द नहीं देख सके। यहाँ के सांसद राजवीर दिलेर तो खुद ही विवादित रहे हैं। उन पर साल 2014 में गांव के ही एक व्यक्ति को धर्म परिर्वतन की धमकी देने का आरोप है। बाद में भाजपा के टिकट से सांसद बन गए तो जनता से दूर होते गए।

इस मामले में सांसद उदित राज ट्वीट करते हुए कहते हैं कि 'जीभ --- वाल्मीकि की काटी गयी थी, मीडिया का तो नहीं! फिर, इस बेटी के लिए मीडिया में चुप्पी क्यों? क्या दलित-पिछड़े की बेटी भारत की बेटी नहीं? उदित राज ने लिखा 'ड्रग ऐडिक्ट कंगना रनौत व सुशांत राजपूत से हटकर गोदी मीडिया का थोड़ा ध्यान पीड़िता के लिए हो सकता है क्या?'



Next Story

विविध

Share it