Top
राजनीति

हाथरस पीड़िता के परिवार से मिल कर लौट रहे AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही

Janjwar Desk
5 Oct 2020 10:34 AM GMT
हाथरस पीड़िता के परिवार से मिल कर लौट रहे AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही
x
संजय सिंह हाथरस दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए उनके घर गए हुए थे। पुलिस ने स्याही फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित सामूहिक दुष्कर्म कांड के बाद से मृतका के घर पर लोगों का आना जाना लगा हुआ है। सोमवार को आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल भी मृतका के घर पहुंचा। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर एक युवक ने स्याही फेंक दी। जानकारी है कि आरोपी का नाम दीपक शर्मा है, जो एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा हुआ है।

संजय सिंह हाथरस दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए उनके घर गए हुए थे। पुलिस ने स्याही फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों से मिलने के लिए गए आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में राखी विडलान आप विधायक दिल्ली, राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली सामाजिक न्याय मंत्री, संजय सिंह राज्य सभा सांसद, हरपाल सिंह चीना एलओपी नेता मौजूद थे।

घटना की जो फुटेज सामने आई हैं, उसमें देखा जा सकता है कि आप सांसद गांव के बाहर मीडिया से बातचीत कर रहे हैं, इसी दौरान काली शर्ट पहने एक शख्स आता है और सांसद पर काली स्याही फेंक देता है। आरोपी ने स्याही फेंकने के बाद नारे भी लगाए. बता दें कि संजय सिंह और राखी बिड़लान 5 लोगों के डेलिगेशन के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे।

जिसके बाद आप ने ट्वीट करते हुए इसे यूपी में रावणराज कहा बलात्कार पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर भाजपा कार्यकर्ता द्वार स्याही फेंकी गई। भाजपा सांसद बलात्कारियों से मिलने जेल पहुंच जाते है और जब संजय सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे तो उन पर स्याही फेंकी जाती है। इसे रावणराज ना कहे तो क्या कहे ?

कई दिनों तक हाथरस के पीड़िता के गांव को पुलिस की घेराबंदी में रखने और मीडिया पर रोक लगाने के बाद पुलिस ने शनिवार के बाद से यहां रास्ते खोले हैं। इसके बाद कई पार्टियों और संगठनों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। सबसे पहले यहां पर कांग्रेस से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पहुंचे थे।

Next Story

विविध

Share it