Top
उत्तर प्रदेश

कानपुर देहात में विकास भवन के बाबू ने नौकरी के बदले मांगी लड़की की आबरू, पीड़िता ने ठोका मुकदमा

Janjwar Desk
19 March 2021 12:27 PM GMT
कानपुर देहात में विकास भवन के बाबू ने नौकरी के बदले मांगी लड़की की आबरू, पीड़िता ने ठोका मुकदमा
x
कानपुर देहात में विकास भवन के सरकारी बाबू विनोद मिश्रा जिसने विकास भवन की नई परिभाषा गढ़ी है, जिसे सुनकर शायद ही कोई लड़की इस ऑफिस को अब देखना भी पसंद नही करेगी.....

जनज्वार/कानपुर देहात। किसी भी जनपद का विकास भवन जिले के लोगों खासकर बेरोजगारों के लिए मंदिर समान होता है। क्योंकि यहीं बैठकर जिले और जिले के बेरोजगारों का विकास तय होता है। यहीं बैठकर जिले की विकास योजनाएं तय होती हैं लेकिन कानपुर देहात के विकास भवन में एक सरकारी बाबू ने अपने अश्लील कारनामे से पूरे विकास भवन का नाम कलंकित कर दिया है।

इस बाबू ने नौकरी के लिए अप्लाई करने आई एक लड़की को न सिर्फ अश्लील मैसेज भेजें बल्कि उससे यह तक कह डाला कि मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो हमें भी तो कुछ चाहिए। बाबू के इतना कहने के बाद अब पुलिस उसको कुछ देने जा रही है। दरअसल भुक्तभोगी ने ठरकी बाबू के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट कर दी है।

कानपुर देहात में विकास भवन के सरकारी बाबू विनोद मिश्रा जिसने विकास भवन की नई परिभाषा गढ़ी है, जिसे सुनकर शायद ही कोई लड़की इस ऑफिस को अब देखना भी पसंद नही करेगी। विनोद मिश्रा नौकरी के लिए आने वाली लड़की की नौकरी की तभी पैरवी करता है जब वो उसकी मुराद पूरी करती है। ऐसा ही कारनामा उसने अनीता (बदला हुआ नाम) के साथ कर डाला।


अनीता (बदला हुआ नाम) का कहना है कि मैं नौकरी के लिए विकास भवन आई थी। यहां मेरी मुलाकात बाबू विनोद मिश्रा से हो गई। विनोद मिश्रा ने मेरा नंबर लेकर कहा कि मैं तुम्हें नौकरी की जानकारी दूंगा। जिसके बाद वह मुझे अश्लील मैसेज भेजने लगे। मैंने जब उनको इसके लिए मना किया तो वह कहने लगे यह बात ठीक नहीं है, मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिए।

विकास भवन में विनोद मिश्रा कृषि विभाग का क्लर्क है, इस वजह से नौकरी की तलाश में आने वाले हर मुलाजिम उसी से तालुकात रखते हैं, अनीता का कहना है उसने कई अश्लील वीडियो भी भेजे थे। बाबू कितना रंगीन मिजाज है, यह उन वीडियो से समझ आता है जो उसने लड़की को भेजे हैं। वीडियो में वह स्टेज पर जमकर डांस कर रहा है।

बाबू से पीड़ित लड़की ने अनीता ने अपनी लिखित शिकायत अकबरपुर कोतवाली में दी है जहां पुलिस उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने जा रही है। एसएससी केशव चौधरी का कहना है लड़की ने अपने साथ अश्लीलता करने के लिए बाबू विनोद मिश्रा पर आरोप लगाया है उसकी एफआईआर लिख कर कार्रवाई की जा रही है।


कहते हैं एक तालाब कि सारी मछली कितनी भी सही हों, लेकिन एक ही गंदी मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है। विनोद मिश्रा जैसे सरकारी बाबू सरकारी ऑफिस में बैठकर शायद यही कर रहे हैं। अब सवाल यह है कि पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि इसके पहले विनोद मिश्रा अपनी रंगीन मिजाजी से कितनी लड़कियों को शिकार बना चुका है।

Next Story

विविध

Share it