Top
उत्तर प्रदेश

UP में 3 बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की जमीन विवाद में पीटकर हत्या, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

Janjwar Desk
6 Sep 2020 10:18 AM GMT
UP में 3 बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की जमीन विवाद में पीटकर हत्या, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
x
लखीमपुर के संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के त्रिकौलिया पढवा में भूमि विवाद में दो पक्ष के बीच रविवार को हुई झड़प में इस घटना को अंजाम दिया गया

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। उनके अलावा उनके बेटे को पीट कर अधमरा कर दिया गया। लखीमपुर खीरी जिले की निघासन सीट से निर्वेंद्र कुमार मिश्रा तीन बार निर्दलीय विधायक रहे हैं।

लखीमपुर खीरी के एसपी ने इस मामले में कहा है कि एक जमीन विवाद को लेकर उनकी मामूली झड़प हुई जिसके बाद पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोेषित कर दिया गया।


लखीमपुर के संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के त्रिकौलिया पढवा में भूमि विवाद में दो पक्ष के बीच रविवार को हुई झड़प में इस घटना को अंजाम दिया गया। यहां पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना व एक अन्य पक्ष के बीच जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ। दोनों खेमों का विवाद मारपीट में बदल गया। आरंभ में पूर्व विधायक के साथ धक्कामुक्की की गई और फिर मारपीट करना शुरू कर दिया।

मारे गए विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा का फाइल फोटो।

पिटाई से उनका हाल बुरा हो गया और अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई।

हालांकि पुलिस इस मामले में कह रही है कि विवाद के दौरान पूर्व विधायक को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। वहीं, उनके बेटे व परिजनों ने पीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।


इस मामले में पुलिस पर दबंगों के दबाव में होने की बात कही जा रही है।

Next Story

विविध

Share it