Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Lucknow : लखनऊ की अदालत ने सपना चौधरी के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, जज का आदेश कोर्ट में हाजिर हो डांसर

Janjwar Desk
18 Nov 2021 3:39 AM GMT
lucknow news
x

(लखनऊ में जारी हुआ सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट)

एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर पुलिस को आदेश दिया है कि अगली सुनवाई में उन्हें कोर्ट में पेश किया जाए...

Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार 17 नवंबर को एक अदालत ने डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। सपना चौधरी पर शो कैंसल करने और दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप लगा है। इस सहित सपना को अदालत में हाजिर रहने का आदेश भी जारी किया गया है।

बताते चलें कि, इस मामले में एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर पुलिस को आदेश दिया है कि अगली सुनवाई में उन्हें कोर्ट में पेश किया जाए।

कोर्ट को सपना चौधरी के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए उन्हें कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है। इस मामले में अपने खिलाफ एफआईआर लिखे जाने के बाद सपना चौधरी ने शिकायत को खारिज करने का आवेदन दिया था, जिसे बाद में खारिज कर दिया गया।

ये एफआईआर सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना पुलिस स्टेशन में साल 2018 में 14 अक्टूबर को लिखी गई थी। आरोप था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था। इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम हैं।

कोर्ट में दाखिल शिकायत में जानकारी दी गई है कि ये दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर इसकी टिकट खरीदी थी। सपना चौधरी के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया था।

Next Story

विविध