Top
उत्तर प्रदेश

भाजपा विधायक को शहीद की विधवा ने सुनाई खरी-खरी, सम्मान ना मिलने से नाराज गांववालों ने बंद की सड़क

Janjwar Desk
8 Sep 2020 11:49 AM GMT
भाजपा विधायक को शहीद की विधवा ने सुनाई खरी-खरी, सम्मान ना मिलने से नाराज गांववालों ने बंद की सड़क
x
शहीद की पत्नी ममता विधायक पर बिफर पड़ी, पहले विधायक को खरी खोटी सुनाने के बाद दो टूक कहा कि आप क्या करेंगे, मुझे सब पता है, आप धानापुर के विधायक रह चुके हैं मैं भी यहीं शिक्षमित्र हूं। मुझे आप के बारे में सब पता है मुझे मत बताइए.....

चंदौली। जम्मू कश्मीर में शहीद धानापुर के लाल कुलदीप यादव के शव को जिले में माकूल सम्मान नहीं मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने शहीद के परिजनों के साथ धानापुर चाौराहे पर धरने पर बैठ गए। आंदोलन को सपाइयों का साथ मिला और दोनों ने मिलकर सरकारी सिस्टम को कटघरे में खड़ा कर दिया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मान मनौव्वल करते रहे। वहीं परिवार को सांत्वना देने आए एक भाजपा विधायक को शहीद कि विधवा ने खरी खोटी सुना डाली।

पूर्व विधायक व सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन शहीद का इसलिए सम्मान नहीं कर रहा है क्योंकि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज काका के मोबाइल से शहीद के परिजनों से बात कर ली है। राष्ट्रीय अध्यक्ष का बात करना प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन को नागवार गुजर रहा है। यही वजह है कि शहीद का जम्मू और दिल्ली में तो सम्मान हुआ लेकिन प्रदेश और चंदौली में नहीं हुआ।

भाजपा विधायक पर बिफरी शहीद की विधवा

इस दौरान भाजपा पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी नाराज लोगों को मनाने में लगे रहे। तभी वहां भाजपा विधायक सुशील सिंह भी पहुंच गए और सम्मान दिलाने का आश्वासन देते हुए धरना समाप्त करने को कहा। लेकिन शहीद की पत्नी ममता विधायक पर बिफर पड़ी। पहले विधायक को खरी खोटी सुनाने के बाद दो टूक कहा कि आप क्या करेंगे, मुझे सब पता है। आप धानापुर के विधायक रह चुके हैं मैं भी यहीं शिक्षमित्र हूं। मुझे आप के बारे में सब पता है मुझे मत बताइए। शहीद की विधवा की यह बात सुनकर विधायक बिना बोले ही रूखसत हो गए।

अपने गांव के लाल जो देश पर शहीद होकर आया था उसे वाजिब सम्मान ना दिए जाने से ग्रामीण भड़क गए। भड़के ग्रामीणों ने 5 घण्टे सड़क जाम रखी। आंदोलन को सपाइयों का साथ मिला और दोनों ने मिलकर सरकारी सिस्टम को कटघरे में खड़ा कर दिया।

Next Story

विविध

Share it