Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mathura News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, दो कारों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, कई घायल

Janjwar Desk
5 Nov 2022 5:24 AM GMT
Mathura News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, दो कारों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, कई घायल
x
Mathura News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर शुक्रवार देर रात हुए दर्दनाक हादसे (horrific accident) में 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 4 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Mathura News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर शुक्रवार देर रात हुए दर्दनाक हादसे (horrific accident) में 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 4 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक घटना मथुरा जिले (Mathura District) के सुरीर थानाक्षेत्र की है.

शुक्रवार रात पुलिस को सूचना मिली की युमना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 पर दो कार आपस में टकरा गई हैं. जानकारी मिलते ही लोकल पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काल इलाज के लिए मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

बता दें कि हाल ही में 12 मई 2022 को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के तहत यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालों में 4 महिलाएं शामिल थी. हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस के मुताबिक गाड़ी में सवार लोग आगरा से नोएडा (Agra to Noida) की तरफ जा रहे थे. दुर्घटना जेवर टोल प्लाजा से पहले 40 किलोमीटर माइलस्टोन के पास हुई थी.

इसी तरह 7 मई 2022 को थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. ये हादसा माइलस्टोन 68 के पास हुआ था. यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगनआर कार और अज्ञात वाहन में जोरदार टक्कर हो गई थी. कार के परखच्चे उड़ गए थे. हादसे में कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी.

दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Prime Minister Narendra Modi and Chief Minister Yogi Adityanath) ने भी दुख व्यक्त किया था. हादसे में एक व्यक्ति और एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गए थे, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कार में सवार लोग हरदोई से दिल्ली की ओर तरफ जा रहे थे. उन्हें वहां शादी समारोह में शामिल होना था.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध