उत्तर प्रदेश

Meerut Crime News : शिक्षिका को शादी का झांसा देकर 8 साल तक करता रहा दुष्कर्म, अब आरोपी दे रहा है जान से मारने की धमकी

Janjwar Desk
2 Nov 2021 7:07 AM GMT
Meerut Crime News : शिक्षिका को शादी का झांसा देकर 8 साल तक करता रहा दुष्कर्म, अब आरोपी दे रहा है जान से मारने की धमकी
x

पीड़ित महिला की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज। 

Meerut Crime News : पीड़ित शिक्षिका मृतक सिपाही की पत्नी है। आरोपी महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। मामला प्रकाश में आने के बाद से फरार चल रहा है।

Meerut Crime News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आा है। इस मामले में पल्लवपुरम में एक शिक्षिका को शादी का झांसा देकर कई सालों तक एक शख्स उसके साथ दुष्कर्म ( Rape ) करता रहा। शादी करने के नाम पर कोई न कोई बहाना बनाता रहा। भरोसे में धोखा मिलने और अपनी आबरू लुटाने के बाद मृतक सिपाही की शिक्षिका पत्नी द्वारा थाने में शिकायत दर्ज ( FIR ) कराने के बाद यह मामला प्रकाश में आया है।

मेरठ ( Meerut Crime News ) में मामला दर्ज होने के बाद से आरोपित फरार है, लेकिन अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा हैं। अब आरोपी ने पीड़ित महिला को जान से मारने ( accused threat to kill ) की धमकी दी है।

Also read : अजब-गजब : मुखिया का चुनाव हारी महिला, नाराज पोस्टमैन पति ने जलाए गांव वालों के सारे आधार कार्ड, अब खतरे में है नौकरी

थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल थाना क्षेत्र में जागृति विहार क्षेत्र निवासी अधिवक्ता ने अपनी बेटी की शादी की एक युवक से की थी। शादी के बाद 2011 में युवक की यूपी पुलिस में सिपाही की नौकरी लग गई थी। सिपाही सहारनपुर में तैनात था। 2013 में सिपाही बीएड की परीक्षा देने अलीगढ़ गया था, जबकि उसकी पत्नी बीएड की परीक्षा देने के लिए बरेली गई थी। बरेली जाते हुए युवती की मुलाकात अमरोहा के नौवागांवा थाना क्षेत्र में गांव रजकपुर निवासी गौरव चौधरी पुत्र सौरभ से हुई थी। दोनों में दोस्ती होने के बाद मोबाइल नंबर भी एक दूसरे को दे दिए गए। परीक्षा देने को जाने के दौरान सिपाही की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। दंपति के एक बेटा है।

सिपाही पति की मौत के बाद महिला का गौरव से मिलना शुरू हो गया। इस दौरान महिला की शिक्षा विभाग में सरकारी नौकरी लग गई। वर्तमान तैनाती मुजफ्फरनगर में है। पल्लवपुरम में अपनी बेटे संग रहती है।

Also read : Sriganganagar Crime News : मंदिर का ढोंगी पुजारी गिरफ्तार, सेवा के लिए मंदिर आने वाली युवती का 3 माह पहले किया था रेप

महिला का आरोप है कि गौरव ने शादी का झांसा देकर महिला संग कई वर्ष तक दुष्कर्म किया। महिला ने शादी करने का दबाव बनाया तो वह आनाकानी करने लगा। सोमवार को गौरव पल्लवपुरम में महिला के घर आया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एससीएसटी एक्ट और दुष्कर्म ( Rape Case ) का मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष अविनाश अष्टवाल का कहना है कि केस दर्ज हो गया है, आरोपित जल्द पकड़ जाएगा।

Next Story

विविध