Top
उत्तर प्रदेश

UP : कानपुर में 50 रुपये का लालच देकर अधेड़ ने 5 साल की मासूम से किया दुष्कर्म

Janjwar Desk
24 Dec 2020 6:34 AM GMT
UP : कानपुर में 50 रुपये का लालच देकर अधेड़ ने 5 साल की मासूम से किया दुष्कर्म
x
ब्रजेश ने बच्ची को 50 रुपये का लालच देकर खेत पर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया, बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने जाकर देखा तो उन्हें आरोपी भागता हुआ नजर आया और बच्ची जमीन पर पड़ी हुई थी....

कानपुर, जनज्वार। कोतवाली घाटमपुर क्षेत्र के गांव में अधेड़ ने 5 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया। खेत से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो आरोपी अधेड़ भाग निकला। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसने घटना को कबूल कर लिया।

जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात के देवराहट थानाक्षेत्र के गांव लखनापुर का रहने वाला 45 वर्षीय ब्रजेश कुमार उर्फ लल्लू घाटमपुर कोतवाली स्थित अपने ननिहाल आया था। बुधवार 23 दिसंबर की सुबह लगभग 11 बजे गांव की ही रहने वाली एक 5 वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी वक्त आरोपी ब्रजेश ने बच्ची को 50 रुपये का लालच देकर खेत पर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने जाकर देखा तो उन्हें उक्त आरोपी भागता हुआ नजर आया और बच्ची जमीन पर पड़ी हुई थी। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को नजदीकी अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा।

सीओ घाटमपुर रवि कुमार ने जनज्वार को बताया कि कल 23 दिसंबर की देर शाम आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही पॉस्को और दुष्कर्म की धाराओ में केस दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने बताया कि लड़की का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा, जिसके बाद आरोपी को जल्दी से जल्दी कड़ी सजा दिलवाई जा सके।

Next Story
Share it