Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mirzapur News: UP के मिर्जापुर जिले के अस्पताल से चोरी हुए बच्चे की हुई रहस्यमयी बरामदगी, बलि देने की आशंका

Janjwar Desk
1 July 2022 4:00 PM GMT
Mirzapur News: UP के मिर्जापुर जिले के अस्पताल से चोरी हुए बच्चे की हुई रहस्यमयी बरामदगी, बलि देने की आशंका
x
Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर मंडलीय अस्पताल से 11 माह का बच्चा अचानक गायब हो गया। सभी जगहों पर बच्चे की तलाश की गई ना मिलने पर परिजन सदर कोतवाली पहुंचे। पुलिस बच्चे की चोरी का मामला सुनकर खुद ही खोजने की सलाह दे डाली।

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर मंडलीय अस्पताल से 11 माह का बच्चा अचानक गायब हो गया। सभी जगहों पर बच्चे की तलाश की गई ना मिलने पर परिजन सदर कोतवाली पहुंचे। पुलिस बच्चे की चोरी का मामला सुनकर खुद ही खोजने की सलाह दे डाली। वें वापस आये अस्पताल में हंगामा काटा। पुलिस मामला तूल पकड़ता देख हरकत में आयी और खोजबीन में लग गई। जिसे 15 घंटे में सकुशल बरामद कर लिया। खोये हुए बच्चे को पाकर परिजन खुश दिखे।

महिला बच्चे को लेकर पुलिस के पास पहुंची

30 जून गुरुवार दोपहर जिला अस्पताल से गायब हुए बच्चे को लेकर एक महिला आज शुक्रवार सदर कोतवाली आयी। महिला ने बताया कि बच्चे को विंध्याचल के अमरावती चौराहा के पास लावारिश पाकर अपने साथ कल शाम को ले गई थी ।

एसपी ने किया खुलासा

एसपी सिटी संजय वर्मा खुलासा करते हुए बताया लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गांव निवासिनी कंचन अपने बेटे 10 माह के आर्यन को लेकर उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल गुरुवार को आई थीं। चचिया सास के पास बच्चे को छोड़कर वह दवा लेने चली गई थी। चचिया सास प्रभावती अपने बच्चे को लेकर किसी काम से नीचे आ गई थी। इसी दौरान किसी ने बालक को गायब कर दिया । घटना को लेकर परिजनों की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और बच्चे की खोज में स्वाट टीम,एसओजी सहित तीन पुलिस टीमों को लगाया गया। साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी बच्चे के गुम होने की सूचना प्रसारित की गई । आज सुबह करीब 8 बजे मोहल्ला वासलीगंज निवासी एक महिला बच्चे को लेकर शहर कोतवाली पहुंची । उसने बताया कि वह विंध्याचल के आगे गैपुरा काम से गई थी । लौटते समय विंध्याचल के अमरावती चौराहे के पास बच्चे को अकेला देख अपने साथ लाई और रातभर वासलीगंज स्थित घर पर रखी । सुबह उसे लेकर थाने आई । एसपी सिटी ने खुलासा करते हुए बताया कि बच्चे की सकुशल बरामदगी हो गई है, बच्चे के गायब होने के पीछे का सच जानने के लिए जांच की जा रही है । इस पूरे घटनाक्रम की अभु जॉच जारी है।


विंध्याचल के पास प्रसिद्ध मंदिर अनहोनी की आशंका

विंध्याचल के पास रात को आर्यन कैसे पहुंचा किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा करती है कही तांत्रिकों ने बच्चे की बलि देने की साजिश तो नहीं रची थी। या फिर चोर गिरोह के हाथों लग गया लेकिन पुलिस के अधिकारियों की सतर्कता के चलते वें अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सके।

पुलिस ने रात भर बहाया पसीना

बच्चे की सकुशल बरामदी के लिए पुलिस टीमें बस स्टाप,वाहन स्टैंड,रेलवें स्टेशन सहित सोशल मीडिया में सक्रीय रही। जिससे शातिर सफल नहीं हो सके।

महिला से पूछताछ जारी

जिस महिला ने कोतवाली आकर पुलिस को बच्चा सौंपा है। उसके बयानों में विरोधा भाष है। पुलिस अधिकारी अलग अलग एंगल से जांच कर रहे।

धारा 363 आइपीसी में मुकदमा दर्ज

आर्यन सकुशल बरामद होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया और आगे की तफ्तीश शुरू कर दी। किन वजहों से बच्चे को उठाया गया खुलासे में पुलिस जुटी है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध