Top
उत्तर प्रदेश

यूपी: सत्ता के नशे में चूर विधायक के करीबी ने एसडीएम से की बदसलूकी, अर्दली को बेरहमी से पीटा

Janjwar Desk
9 March 2021 12:20 PM GMT
यूपी: सत्ता के नशे में चूर विधायक के करीबी ने एसडीएम से की बदसलूकी, अर्दली को बेरहमी से पीटा
x
अकबरपुर में तथाकथित भाजपा नेता रजनीश शुक्ला अपनी पत्नी का निवास प्रमाण-पत्र बनवाने पहुंचा था। इसी दौरान एसडीएम के साथ उसने बदसलूकी शुरू कर दी।

जनज्वार ब्यूरो/कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक शख्स सत्ताधारी विधायक से मिल रहे संरक्षण में इस कदर चूर हुआ की उसने अधिकारी से लेकर चपरासी तक को भी नहीं बख्शा। इस पूरे वाकये के दौरान वह लगातार खुद को बीजेपी नेता का करीबी कहता बताता जा रहा था।

दरअसल तहसील अकबरपुर में तथाकथित भाजपा नेता रजनीश शुक्ला अपनी पत्नी का निवास प्रमाण-पत्र बनवाने पहुंचा था। इसी दौरान एसडीएम के साथ उसने बदसलूकी शुरू कर दी। इस दौरान बीच-बचाव के लिए आये उनके अर्दली को भी उसने नहीं बख्शा। और एसडीएम के सामने ही सरेआम अर्दली की जमकर पिटाई कर दी।

तहसील में एसडीएम के सामने अर्दली की पिटाई होने से अफरातफरी मच गई और तो रजनीश नामक विधायक का करीबी युवक एसडीएम से भिड़ गया। बीच- बचाव करने आये अर्दली को भी बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब सत्ता के नशे में चूर इस शख्स ने बेखौफ होकर एसडीएम के गनर की राइफल भी छिनने का प्रयास किया। इसके बाद एसडीएम राजीव राज ने 112 नंबर पर जानकारी देकर पुलिस बुलाई। जिसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर कोतवाली चली गयी।

जानकारी के अनुसार अकबरपुर जिला अस्पताल का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रजनीश शुक्ला अपनी पत्नी का निवास प्रमाण पत्र बनवाने के लिए तहसील पहुचा था, जहां एसडीएम राजीव राज ने उसे जांच कराकर प्रमाण पत्र बनवाने के लिये कहा। इसके बाद आरोपी रजनीश शुक्ला एसडीएम से बदसलूकी पर उतर आया। इस दौरान उसे शांत कराने आये अर्दली शिव राम को उसने पीट दिया।

एसडीएम के अर्दली शिवराम ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। आरोपी रजनीश शुक्ला खुद को पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी का करीबी बताकर रौब जमा रहा था। अनिल शुक्ल वारसी वर्तमान में बीजेपी नेता हैं और इनकी पत्नी प्रतिभा शुक्ला बीजेपी की अकबरपुर विधानसभा से विधायक हैं। आरोप है कि रजनीश को इन्हीं का संरक्षण प्राप्त है।

इस मामले पर एसडीएम राजीव राज ने बताया कि पूरा विवाद आवास प्रमाण पत्र बनाने को लेकर शुरू हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने दबंगई करना शुरू कर दिया। फिलहाल अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it