Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News: योगी की पुलिस ने 22 हजार लेकर गांजा व्यापारी छोड़ा, ऐसे हुआ इस कांड का खुलासा, जानिए, फिर क्या हुआ?

Janjwar Desk
2 Jan 2022 5:24 PM GMT
Pilibhit News: Pilibhit police released ganja trader after taking 22 thousand bribe
x
Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में योगी (Yogi) की पुलिस है कि सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में योगी (Yogi) की पुलिस है कि सुधरने का नाम नहीं ले रही है। पैसे लेकर गांजा बेचने वालों को पकड़कर छोड़ने वाले सिपाहियों (Police Constable) का रिश्वतखोरी की बातचीत का ऑडियो (Audio Viral) वायरल होने से पुलिस की सोशल (Social Media) मीडिया के प्लेटफार्म पर जमकर फजीहत हुई तो पुलिस अधीक्षक को पूरे मामले में जांच बैठानी पड़ी। पूरनपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने दोनों को निलंबित (Suspend) कर दिया है।


पूरनपुर सर्किल के अंतर्गत थाना हजारा की चंदिया हजारा पुलिस चौकी पर तैनात दो सिपाहियों का रिश्वतखोरी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें दोनों सिपाही पकड़े गए गांजा तस्कर से सौदेबाजी कर रहे हैं। बताते है कि चंदिया हजारा पुलिस चौकी के सिपाही रामू और डब्बू वैसोया ने गांजे को बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ा था। आरोप है कि सिपाहियों ने 22 हजार रुपये लेकर गांजा विक्रेता को छोड़ दिया। सिपाहियों और गांजा बेचने वाले के बीच मोबाइल फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसको लेकर पुलिस की किरकिरी हुई तो पुलिस क्षेत्राधिकारी पूरनपुर को पूरे मामले की जांच सौंप दी गई। कुछ लोगों ने मामले में अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन को ट्वीट कर शिकायत की।

प्रारंभिक जांच रिपोर्ट मिलते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने चंदिया हजारा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही सिपाही रामू और डब्बू वैसोया को निलंबित कर दिया है। विभागीय जांच पूरनपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है। मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Story