Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Rakesh Tikait News: राकेश टिकैत ने BJP को किया बेनक़ाब, कहा- UP में अभी रहेगा हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना का भूत, कह दी ये बड़ी बात

Janjwar Desk
24 Jan 2022 2:56 PM GMT
Rakesh Tikait, SKM, CM Yogi Adityanath
x

SKM ने की यूपी और उत्तराखंड के लोगों से भाजपा को हराने की अपील। 

Rakesh Tikait News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना ढाई माह तक यूपी प्रवास पर सरकार के मेहमान हैं।

Rakesh Tikait News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना ढाई माह तक यूपी प्रवास पर सरकार के मेहमान हैं। ढाई माह तक भाजपा सरकार इनको लेकर ही बात करेगी।

इसी के साथ उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कहा कि किसानों ने 13 माह तक दिल्ली की सीमा पर ट्रेनिंग ली है। आधे दामों पर किसानों ने अपनी फसलों को बेचा है। इसके बाद किसानों को यह बताने की जरूरत नहीं है कि उन्हें किसे वोट देना है।

आपको बता दें कि भाकियू के राष्ट्रीय महासचिव राजपाल शर्मा की पौत्री के विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राकेश टिकैत रविवार को हाथरस रोड स्थित जेके फार्म हाउस पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता प्रवचन देते हैं। सरकारी स्टेज सजाकर उस पर प्रवचन दिए जाते हैं। जनता को उन प्रवचन से बचना है। 31 जनवरी को किसान विरोध प्रदर्शन करेंगे।

राकेश टिकैत ने कहा कि अभी तक केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। किसानों को न्याय देने के लिए केंद्र सरकार अजय मिश्र टेनी को तत्काल बर्खास्त करें। इसी के साथ उनकी (अजय मिश्र टेनी) को गिरफ्तार किया जाए। जब राकेश टिकैत से सवाल किया गया कि प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी तो उन्होंने कहा कि यह तो अभी नहीं पता है लेकिन जनता इनको (भाजपा को) वोट नहीं देगी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध