Top
उत्तर प्रदेश

यूपी में रिटायर्ड दरोगा की शर्मनाक करतूत, 7 वर्षीय किशोरी को प्रसाद खिलाने के नाम पर किया दुष्कर्म

Janjwar Desk
14 Aug 2020 1:20 PM GMT
यूपी में रिटायर्ड दरोगा की शर्मनाक करतूत, 7 वर्षीय किशोरी को प्रसाद खिलाने के नाम पर किया दुष्कर्म
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बच्ची के पिता का खेत आगरा में तैनात रहे रिटायर्ड दरोगा जंडेल सिंह पुत्र मेवाराम के नजदीक है। दरोगा वर्ष 2017 में रिटायर हो चुका है, घर जाते समय रिटायर्ड दरोगा ने पुत्री को प्रसाद देने के बहाने दुकान में बंदकर दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया...

मनीष दुबे की रिपोर्ट

कानपुर। उत्तर प्रदेश में रक्षक ही भक्षक बनकर सामने आ रहे हैं। कल देर रात कानपुर के गोविंदनगर में अपनी शिकायत लेकर आई नाबालिक युवती से दरोगा द्वारा नाचकर दिखाने का मामला अभी सुलटा भी नहीं कि कल गुरुवार 13 अगस्त को औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रिटायर्ड दरोगा ने खेत से घर लौट रही सात वर्षीय बच्ची को प्रसाद देने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया। लहूलुहान अवस्था में घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को पूरी बात बताई।

बच्ची की बात सुनकर गुस्साए परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड दरोगा को हिरासत में ले लिया है। डॉक्टरों ने गंभीर हालत के चलते बच्ची को सैफई के एक अस्पताल में रेफर कर दिया है। गांव में रहने वाले बसी

बच्ची के पिता ने बताया कि वह खेतों पर काम कर रहा था। काम खत्म होने के बाद उसने अपनी सात साल की बेटी को घर भेज दिया और खुद पास के नाई से बाल कटवाने चला गया।

बच्ची के पिता का खेत आगरा में तैनात रहे रिटायर्ड दरोगा जंडेल सिंह पुत्र मेवाराम के नजदीक है। दरोगा वर्ष 2017 में रिटायर हो चुका है। घर जाते समय रिटायर्ड दरोगा ने पुत्री को प्रसाद देने के बहाने दुकान में बंदकर दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। आरोपी के चंगुल से किसी तरह छूट कर बच्ची लहूलुहान अवस्था मे घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड दरोगा को हिरासत में ले लिया। बच्ची को मेडिकल के लिए सीएचसी अजीतमल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी औरैया सुदीप मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। साथ ही आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it