Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Saharanpur News: युवक का आरोप 'शराब पिलाकर माथे पर तेजाब से त्रिशूल बना दिया' - पुलिस बोली कहानी फर्जी है

Janjwar Desk
23 March 2022 4:07 PM GMT
Saharanpur News: युवक का आरोप शराब पिलाकर माथे पर तेजाब से त्रिशूल बना दिया - पुलिस बोली कहानी फर्जी है
x

Saharanpur News: युवक का आरोप 'शराब पिलाकर माथे पर तेजाब से त्रिशूल बना दिया' - पुलिस बोली कहानी फर्जी है

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में एक युवक ने आरोप लगाया कि उसके माथे पर त्रिशूल बना दिया गया। जो तेजाब से बनाया गया है।

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में एक युवक ने आरोप लगाया कि उसके माथे पर त्रिशूल बना दिया गया। जो तेजाब से बनाया गया है। जिसके बाद पीड़ित ने थाने (Police Station) पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है। पीड़ित का आरोप है कि, पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी पीड़ित पर समझौते को लेकर दबाव बना रहे हैं। लेकिन इस मसले पर पुलिस का कुछ और ही कहना है।

यह पूरा मामला सदर बाजार थाना (Sadar Bajar Police Station) क्षेत्र का है। पीड़ित के इन आरोपों को लेकर पुलिस का अलग ही बयान सामने आ रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोप पूरी तरह से गलत हैं। और असल में होली के रंग का रिएक्शन है।

दरअसल, यह पूरा मामला उस दौरान सामने आया जब पीड़ित पुलिस लाइन पहुंचा। क्षेत्र के ही कांशीराम कॉलोनी में रहने वाला आदेश परिवार के साथ वहां पर पहुंचा। पीड़ित का कहना है कि उसने कृष्णापुर कालोनी के पास नींव खुदाई का ठेका लिया था। यहां कुछ अन्य युवक भी काम कर रहे थे। होली के दिन 18 मार्च को एक युवक ने उसे बुलाया और कमरे की सफाई करने के लिए कहा। इसी बीच उसका पैर लगने से एक युवक के शराब का गिलास गिर गया। जिसके बाद पीड़ित के साथ जमकर मारपीट की गई। फिर तेजाब से उसके माथे पर त्रिशूल बना दिया गया।

वहीं, दूसरी तरफ पुलिस के मुताबिक तेजाब से त्रिशूल बनाने का मामला फर्जी है। पुलिस के अनुसार आदेश ने होली के दिन अपने दोस्तों निशांत और राजीव शर्मा के साथ बैठकर शराब पी थी। इसके बाद सभी ने खाना खाया था और रंग खेला। रंग से तीनों के चहरों पर रिएक्शन हुआ था। उसी दिन पुलिस ने तीनों का मेडिकल भी कराया था। जिसमें तेजाब की पुष्टि नहीं हुई थी। पुलिस ने बताया कि, तीनों के बीच 10 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर भी विवाद चल रहा था। जिसे लेकर इस तरह के आरोप लगाए गए हैं।

इस मामले में एसएसपी आकाश तोमर ने 'जनज्वार' को बताया कि मामले की जांच कराई गई थी। जिसमें तेजाब से त्रिशुल बनाने के आरोप झूठे पाए गए हैं। उधार, पैसे न देने के लिए आरोप लगाए जा रहे हैं। गहनता से इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध