Top
उत्तर प्रदेश

मृतक सुदीक्षा भाटी के घर गए कोरोना पॉजिटिव के संपर्क से दूसरा व्यक्ति भी संक्रमित

Janjwar Desk
14 Aug 2020 10:45 AM GMT
मृतक सुदीक्षा भाटी के घर गए कोरोना पॉजिटिव के संपर्क से दूसरा व्यक्ति भी संक्रमित
x
10 अगस्त, 2020 को थाना औरंगाबाद जनपद बुलंदशहर क्षेत्र के अंतर्गत सड़क दुर्घटना में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गई थी, शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने काफी लोगों का उनके घर आना-जाना हुआ था...

गौतमबुद्धनगर। ग्रेटर नोएडा के दादरी गांव की रहने वाली सुदीक्षा की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद परिजनों से मिलने के लिए लोगों का तांता लग गया है। शुक्रवार को भी परिजनों से मिलने के लिए काफी लोग पहुंच रहे हैं।

वहीं पुलिस विभाग ने जानकारी दी है कि 2 दिन पहले गाजियाबाद निवासी एक व्यक्ति परिजनों से मिलने गए थे, जिसके बाद 13 अगस्त को उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया। वहीं उनके संपर्क में आने से एक और व्यक्ति भी संक्रमित हो गया है।

पुलिस विभाग द्वारा बताया गया है कि 10 अगस्त, 2020 को थाना औरंगाबाद जनपद बुलंदशहर क्षेत्र के अंतर्गत सड़क दुर्घटना में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गई थी। शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने काफी लोगों का उनके घर आना-जाना हुआ था। इस दौरान एक गाजियाबाद निवासी भी गांव आकर इस परिवार और अन्य लोगों भी मिला था।

इसके बाद 13 अगस्त को वह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। डॉक्टरों की टीम ने जब उस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों की जांच की तो सुदीक्षा के गांव का एक व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिला। कोरोना संक्रमित सामने आने के बाद प्रशासन ने कहा, 'उनके संपर्क में आने वाले सभी लोग कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करें।'

ये दोनों ही व्यक्ति गांव के काफी लोगों के संपर्क में रहे हैं, क्योंकि सुदीक्षा भाटी के घर पर काफी लोगों का आना-जाना लगा हुआ है। ऐसे में अन्य लोगों में भी संक्रमण फैलने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। दोनों संक्रमित व्यक्तियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चुका है।

Next Story

विविध

Share it