Top
उत्तर प्रदेश

बागपत में SP ने सिपाही से कहा, तुरन्त घर पहुंचो नहीं तो 'छाती पर चढ़कर गोली मार दूंगा'

Janjwar Desk
25 Oct 2020 9:58 AM GMT
बागपत में SP ने सिपाही से कहा, तुरन्त घर पहुंचो नहीं तो छाती पर चढ़कर गोली मार दूंगा
x
आईपीएस अभिषेक सिंह सिपाही की एक नहीं सुन रहा है, एसपी सिपाही और ड्राईवर को तुरन्त घर आने की कह रहा है, साथ ही एसपी जल्दी घर न पहुंचने पर सिपाही की छाती पर चढ़कर गोली मार देने की धमकी भी दे रहा है.....

बागपत। उत्तर प्रदेश में पुलिस का तौर तरीका लगातार बिगड़ रहा है। फिर वह किसी फरियादी से अश्लीलता करना हो अथवा अपने ही विभाग में तैनात कर्मचारी से अभद्रता करना हो, पुलिस हर बार टॉप रेटिंग हासिल कर रही है। ताजा मामला मुस्लिम दरोगा के दाढ़ी कांड से चर्चा में आये एसपी का है। जिनका एक ऑडियो वायरल हुआ है।

तेजी से वायरल हो रहे इस ऑडियो में एसपी अभषेक सिंह अपने सिपाही को गालियां बकते हुए छाती में चढ़कर गोली मार देने की बात कह रहा है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो में बागपत जिले के एसपी अभिषेक सिंह और एक सिपाही के बीच हुई बातचीत का है।

वायरल ऑडियो में हुई बातचीत के मुताबिक, सिपाही के रिश्तेदार की जीप से एसपी अभिषेक सिंह के पिता की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद एसपी ने सिपाही को फोन कर धमकाया और गालियां दीं। ऑडियो में सिपाही बच्चे का इलाज कराने की बात कह रहा है। वह यह भी कह रहा है कि एक्सीडेंट में उसके बच्चों को भी चोंटें आयी हैं।

आईपीएस अभिषेक सिंह सिपाही की एक नहीं सुन रहा है। एसपी सिपाही और ड्राईवर को तुरन्त घर आने की कह रहा है। साथ ही एसपी जल्दी घर न पहुंचने पर सिपाही की छाती पर चढ़कर गोली मार देने की धमकी भी दे रहा है।

वहीं सिपाही के मुताबिक, बोलेरो गाड़ी में सवार उसके बच्चे भी एक्सीडेंट में घायल हुए, जिनका ड्राइवर अस्पताल में इलाज करा रहा है। बता दें कि आईपीएस अधिकारी अभिषेक सिंह अम्बेडकर नगर के रहने वाले हैं और फिलहाल बागपत जिले में एसपी पद पर तैनात है।

अभषेक सिंह हाल ही में तब चर्चा में आये थे जब बागपत के रमोला थाने में तैनात दारोगा इंतसार अली को उसकी दाढ़ी बढाने के कारण निलंबित कर दिया गया था। यह निलंबन की कार्रवाई एसपी अभषेक सिंह ने ही कि थी।

Next Story

विविध

Share it