Top
उत्तर प्रदेश

छोटी बहू के साथ अवैध संबंध रखता था ससुर, पत्नी और बड़ी बहू ने मिलकर धारदार हथियार से की हत्या

Janjwar Desk
14 Dec 2020 8:04 AM GMT
छोटी बहू के साथ अवैध संबंध रखता था ससुर, पत्नी और बड़ी बहू ने मिलकर धारदार हथियार से की हत्या
x
भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि उस व्यक्ति की पत्नी और बड़ी बहू ने उस पर हमला किया और चाकू से उसका गला काट दिया.....

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही में छोटी बहू के साथ अवैध संबंध रखने को लेकर एक 55 वर्षीय शख्स की कथित रूप से उसकी पत्नी और बड़ी बहू ने मिलकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, घटना रविवार को कोइराना पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में हुई।

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि उस व्यक्ति की पत्नी और बड़ी बहू ने उस पर हमला किया और चाकू से उसका गला काट दिया। एसपी ने कहा कि शख्स को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया।

शख्स के चार बेटे हैं, सभी प्रवासी कामगार के रूप में मुंबई में काम करते हैं। उनमें से दो की शादी हो चुकी थी और उनकी पत्नियां अपने ससुराल में गांव में रह रही थीं। अधेड़ शख्स के अपनी छोटी बहू के साथ अवैध संबंध थे और उसकी पत्नी और बड़ी बहू ने इस रिश्ते पर आपत्ति जताई थी।

अधेड़ की पत्नी ने छोटी बहू को उसके पिता के घर भेज दिया। इस बात से गुस्साए शख्स ने अपनी बड़ी बहू पर हमला किया और उसकी आंखों को नुकसान पहुंचाया।उसने अपनी पत्नी और बड़ी बहू को घर से भी निकाल दिया और वे फुटपाथ पर रह रही थीं। अधेड़ छोटी बहू को उसके मायके से वापस ले आया।

शख्स की पत्नी और उसकी बड़ी बहू ने शनिवार / रविवार की दरमियानी रात को घर में घुसकर उस पर हमला किया, जिसके बाद छोटी बहू घर से भाग गई और एक पुलिस स्टेशन पहुंची जहां उसने पुलिस को बताया कि उसकी सास और जेठानी ने उस पर और उसके ससुर पर हमला किया है।

जब पुलिस उस शख्स के घर पहुंची, तो उन्होंने उसे खून से लथपथ पाया और उसका गला कटा हुआ था।

Next Story
Share it