Top
उत्तर प्रदेश

मथुरा में चलती बस पर निर्भया कांड, महिला से बस स्टाफ ने किया रेप, दी हत्या की धमकी

Janjwar Desk
29 Aug 2020 7:35 AM GMT
मथुरा में चलती बस पर निर्भया कांड, महिला से बस स्टाफ ने किया रेप, दी हत्या की धमकी
x
महिला लखनऊ से दिल्ली अपने घर जा रही थी, उसी दौरान टोल प्लाजा के पास बस के स्टाफ ने उसके साथ दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर जान मरने की धमकी दी...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश में चलती यात्री बस में एक महिला से बलात्कार (Rape in Uttar Pradesh) किया गया है। महिला की शिकायत के बाद शनिवार सुबह इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। यह वारदात मथुरा (Mathura Moving Bus Rape Case) में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ। यह बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। उसी वक्त बस के स्टाफ ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। बस का नंबर एआर 01 एल 1052 है।

महिला की शिकायत पर मांट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबर : बरेली में वकील पर लगाया कोर्ट परिसर में रेप का आरोप, फिर जमकर की धुनाई

इस संबंध में मथुरा के ग्रामीण एसपी (Mathura Rural SP) ने कहा कि महिला ने कहा है कि जब वह लखनऊ से दिल्ली अपने घर जा रही थी तो बस के हेल्पर ने उनके साथ गलत कार्य किया। यह घटना टोल मार्ट के पास हुई है। अभियुक्त को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, महिला को शिकायत करने पर हत्या की भी धमकी दी गई।

पत्रकार रोहिणी सिंह ने इस मामले में लिखा कि यूपी ने फिर शर्मसार किया, लखनऊ से दिल्ली जा रही चलती बस में हेल्पर ने मथुरा में किया महिला से बलात्कार किया। अगर आप एक बेटी के पिता हैं और बहन के भाई हैं तो उत्तरप्रदेश में महिलाओं को अकेले यात्रा पर भेजने से पहले सोचिएगा जरूर। यहाँ सरकार थ्री डी चश्मा लगा कर रामराज्य देखने में व्यस्त है।

समाजवादी पार्टी के नेता आइपी सिंह ने लिखा कि यूपी हर दिन निर्भया कांड से शर्मसार होता है। योगी मतलब जंगलराज। उन्होंने लिखा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तरप्रदेश में जंगलराज है और बहन, बेटियों की लाज और इज्जत खतरे में है।

उत्तरप्रदेश कांग्रेस ने इस मामले में लिखा कि जब मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार और मुख्यमंत्री खुद आपराधिक घटनाओं पर पर्दा डालेंगे और आंकड़ों को छिपाएंगे तो प्रदेश में ये हालात हो ही जाएगी।


Next Story

विविध

Share it