Top
समाज

बरेली में वकील पर लगाया कोर्ट परिसर में रेप का आरोप, फिर जमकर की धुनाई

Vikash Rana
22 Feb 2020 6:48 AM GMT
बरेली में वकील पर लगाया कोर्ट परिसर में रेप का आरोप, फिर जमकर की धुनाई
x

पहले भी अधिवक्ता कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। छात्रा के मुताबिक होश आने पर अधिवक्ता ने अश्लील विडियो क्लिपिंग बनाने की बात कह कर उसे डरा दिया था इसलिए वह चुप थी...

जनज्वार। देश में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। बरेली से ऐसा मामला सामने आया है जहां लॉ की एक छात्रा ने वकील और उसके मुंशी पर चैंबर में बंधक बनाकर रेप का आरोप लगाया है। यही नहीं, पीड़िता का कहना है कि उन लोगों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है. ये मामला बरेली के बेहड़ी थाना क्षेत्र का है।

लॉ की छात्रा का आरोप है कि वकील और उसके मुंशी ने चैंबर में बंधक बनाकर उसका रेप किया। साथ ही उन लोगों ने अश्लील वीडियो भी बनाया। वकील और मुंशी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी है। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी कस्बे में विधि छात्रा के साथ अधिवक्ता और उसके मुंशी ने कचहरी परिसर स्थित कक्ष में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना बहेड़ी में बुधवार अपराह्न रिपोर्ट दर्ज की है । अभी तक सभी आरोपी फरार हैं।

संबंधित खबर: उत्तर प्रदेश : BJP विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी समेत सात ने किया महिला से गैंगरेप, FIR दर्ज

स मामले को लेकर वकील की पिटाई का भी वीडियो वायरल हुआ है।वीडियो में पीड़ित महिला और उसकी मां बलात्कार के आरोपी वकील की पिटाई करती नजर आ रहीं हैं। बरेली के बहेड़ी कचहरी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लॉ छात्रा ने एक वकील और उसके मुंशी पर कोल्डड्रिंक में नशाली पदार्थ देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

पुलिस ने बताया कि बरेली के एक वरिष्ठ वकील के यहां छात्रा वकालत की ट्रेनिंग लेने जाती थी। आरोप है कि 15 फरवरी की शाम वकील और उसका मुंशी छात्रा को लेकर कमरे में गए और दरवाजा बंद करके उसके साथ रेप किया। छात्रा के शाम को घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोग जब अधिवक्ता के कक्ष में पहुंचे तो दरवाजा बंद मिला। दरवाजा खुलवाया गया तो छात्रा बदहवास खड़ी थी। इस बीच मौका पाकर अधिवक्ता और मुंशी भाग गए। छात्रा की मां की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

संबंधित खबर: योगी के गोरखपुर में पुलिस ने अपहरण कर युवती का किया गैंगरेप

पुलिस ने बताया कि परिवार के लोग छात्रा को लेकर घर आ गए। पहले तो डर के कारण छात्रा ने परिवारवालों को कुछ नहीं बताया लेकिन चार दिन बाद उसने बताया कि अधिवक्ता के कहने पर मुंशी ने कक्ष में बंद कर उसका फोन छीन लिया। इसके बाद अधिवक्ता और मुंशी ने बारी बारी से दुष्कर्म किया।

छात्रा ने आरोप लगाया है कि पहले भी अधिवक्ता कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। छात्रा के मुताबिक, होश आने पर अधिवक्ता ने अश्लील विडियो क्लिपिंग बनाने की बात कह कर उसे डरा दिया था, इसलिए वह चुप थी। पंत ने बताया कि दुष्कर्म के चार दिन बाद छात्रा की मां की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। वकील ने भी पीड़िता, उसकी मां और एक महिला के खिलाफ मारपीट, एसी एसटी एक्ट के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it