Top
आंदोलन

CAA विरोधी प्रदर्शन: कैराना पुलिस ने PFI के 4 सदस्यों के घरों पर चस्पा किए संपत्ति कुर्की के नोटिस

Janjwar Desk
2 Sep 2020 1:30 PM GMT
CAA विरोधी प्रदर्शन: कैराना पुलिस ने PFI के 4 सदस्यों के घरों पर चस्पा किए संपत्ति कुर्की के नोटिस
x

(नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रदर्शन करते पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के कार्यकर्ता, फाइल फोटो)

पुलिस ने कहा कि ये पीएफआई सदस्य उन 18 लोगों में शामिल हैं जिन्हें पिछले साल 20 दिसंबर को शामली जिले के कैराना शहर में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ धरने के लिए बुक किया गया था.....

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की कैराना पुलिस ने सोमवार को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानि पीएफआई के चार सदस्यों के घरों में संपत्ति कुर्की के नोटिस चस्पा कर दिए। अधिकारियों ने बताया कि बीते साल 2019 के दिसंबर में सीएए विरोधी प्रदर्शन से संबंध को लेकर ये नोटिस लगाए गए हैं।

अधिकारियों ने कहा कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सभी चार सदस्य डॉ. गुफरान, डॉ. मुनव्वर, अहमद और कारी अब्दुल वाजिद फरार हैं।

कैराना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस के अधिकारी प्रेमवीर राणा ने कहा कि एक स्थानीय अदालत ने आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 82 (व्यक्ति के फरार होने की संपत्ति की कुर्की) के तहत नोटिस जारी किए हैं और आरोपियों को 25 सितंबर से पहले पेश होने का निर्देश दिया है।

पुलिस ने कहा कि ये पीएफआई सदस्य उन 18 लोगों में शामिल हैं जिन्हें पिछले साल 20 दिसंबर को शामली जिले के कैराना शहर में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ धरने के लिए बुक किया गया था।

उन्होंने कहा कि 14 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सदस्य फरार हैं।

Next Story

विविध

Share it