उत्तर प्रदेश

UP : उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज महामारी के बीच हुए लापता, जनता ने वायरल कराया गुमशुदगी का स्टीकर

Janjwar Desk
29 April 2021 4:17 AM GMT
UP : उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज महामारी के बीच हुए लापता, जनता ने वायरल कराया गुमशुदगी का स्टीकर
x
अमन त्रिपाठी नाम के इस फेसबुक अकाउण्ट में सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर के साथ लिखा गया है कि 'गुमशुदा की तलाश, रंग काला और लम्बाई पांच फूट कुछ इंच, जानकारी मिलने पर कृपया एसपी कोतवाली उन्नाव को सूचना दें।' उन्नाव के युवक की इस पोस्ट को तमाम लोग शेयर कर रहे हैं...

जनज्वार ब्यूरो, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज इन दिनों जमकर ट्रोल हो रहे है। हांलाकि इसबार वो अपने किसी बयान से नहीं बल्कि आपदा के इस अवसर पर जब लोगों को उनकी जरुरत है तब वो उपलब्ध नहीं हो रहे हैं। ऐसे में जिले के एक युवक अमन त्रिपाठी ने उनकी गुमशुदगी का फोटो वायरल किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

अमन त्रिपाठी नाम के इस फेसबुक अकाउण्ट में सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर के साथ लिखा गया है कि 'गुमशुदा की तलाश, रंग काला और लम्बाई पांच फूट कुछ इंच, जानकारी मिलने पर कृपया एसपी कोतवाली उन्नाव को सूचना दें।' उन्नाव के युवक की इस पोस्ट को तमाम लोग शेयर कर रहे हैं। इस पोस्ट पर लोगों के खूब कमेन्ट भी आ रहे है।

गुमशुदा की तलाश, रंग काला, कद पांच फुट कुछ इंच जिस व्यक्ति को मिले क्रपया उन्नाव कोतवाली में सूचना दें। Dr. Swami Sakshi Ji Maharaj Sp Unnao

Aman Tripathi द्वारा इस दिन पोस्ट की गई मंगलवार, 27 अप्रैल 2021

उन्नाव निवासी बताए जा रहे युवक अमन त्रिपाठी ने सांसद साक्षी महाराज की फोटो किसलिए वायरल की यह जानने के लिए जनज्वार ने जब उन्नाव के कुछ लोगों को फोन किया तो पता चला कि बड़ी-बड़ी बातों का बयान देने वाले सांसद कोरोना की दूसरी लहर में एक बार भी अपनी जनता का हाल लेने नहीं पहुँचे हैं। वहीं बुजुर्ग हो चले सांसद साक्षी महाराज की ये फोटो वायरल करना कुछ लोगों के गले भी नहीं उतर रहा है।

दरअसल इन दिनों कोविड-19 महामारी की त्रादसी जिस तरह अपने प्रचंड रूप से कहर बरपा रही है, और लोग जिस तरह से इस महामारी का शिकार हो रहे है उन्हें अपने नेताओं से उम्मीद के मुताबिक सहारा नहीं मिल रहा है। अस्पतालों में बेड की कमी होती जा रही है, ऑक्सीजन के लिए लोगों को भटकना पड़ रहा है, दवाईयों की काला बाजारी हो रही है। अधिकारीयों का फोन नहीं उठ रहा है।

ऐसे में परेशान जनता के लिए एकमात्र सहारा अपने जनप्रतिनिधि से मिलता है। जिसके तहत उन्नाव के इस युवक ने मंगलवार 27 अप्रैल को सांसद का गुमशुदगी वाला स्टीकर वायरल कर दिया है। लेकिन इस समय साक्षी महाराज कहाँ है यह किसी को नहीं पता।

Next Story

विविध