Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

यूपी : योगी के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने तो हद कर दी, पीएम मोदी को बताया साक्षात भगवान का दूसरा रूप

Janjwar Desk
21 Nov 2021 3:19 PM GMT
यूपी : योगी के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने तो हद कर दी, पीएम मोदी को बताया साक्षात भगवान का दूसरा रूप
x

योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पीएम मोदी को बताया साक्षात भगवान।

नरेंद्र भाई मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैंं। वह असाधारण व्यक्तित्व के धनी हैं। वह व्यक्ति भगवान का साक्षात रूप है, जो मोदी रूपी रूप में हमारे और आपके बीच में सेवा करने के लिए इस दुनिया में आया है।

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के खेल, युवा कल्याण एवं पंचायतराज विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी ( Upendra Tiwari ) एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यूपी सीएमYogi Adityanath के नेतृत्व में पिछले साढ़े चार वर्षों से काम कर रहा हूं। उत्तर प्रदेश और देश के अंदर जो हुआ है वो नहीं होना चाहिए थाा। इससे पहले 65 से 68 में जो हुआ, अगर योगी जी होते तो वैसा नहीं होता।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ( PM narendra Modi ji ) के कामकाज को देखकर हिन्दुस्तान के 130 करोड़ लोग गर्व के साथ कहते है। अगर दुनिया के मानचित्र अगर कोई व्यक्ति सबसे ज्यादा लोकप्रिय और और सर्व शाक्तिशाली है तो उसका नाम मोदी। इसलिए मैं उनके बारे हर में से एक बात कहता हूं :

अभिमान करो तुम मोदी पे

वह नवयुग का निर्माता है

ऐसे महापुरुष इस घरती पर

एक बार ही आता है।

मोदी साधारण व्यक्ति नहीं

मैं, आप सभी से कहना चाहता हूं नरेंद्र भाई मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैंं। वह असाधारण व्यक्तित्व के धनी हैं। वह व्यक्ति भगवान का साक्षात रूप है, जो मोदी ( PM Modi ) रूपी रूप में हमारे और आपके बीच में सेवा करने के लिए इस दुनिया में आया है। इससे पहले भी 27 अक्टूबर को उपेन्द्र तिवारी हरदोई में ऐसा बोल चुके हैं। अपने बेतुके बयान को लेकर वह नियमित रूप से चर्चा में रहते हैं। हरदोई से पहले उरई में उन्होंने महंगाई और पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दाम को लेकर बेतुका बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 'मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया वाहनों का उपयोग करते हैं और उन्हें पेट्रोल की आवश्यकता होती है। 95 पर्सेंट लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होती है। उपेंद्र तिवारी ने कहा कि देशवासियों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक मुफ्त में दी गई। यदि आप ( ईंधन की कीमत ) की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी की आमदनी भी बढ़ी है।



लोकसभा चुनाव में महागठबंधन ठगबंधन था

उरई में विरोधी पार्टियों पर जमकर बरसे थे। खासकर सपा, बसपा व कांग्रेस पर निशाना बेलगाम हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। राज्यमंत्री ने कहा था कि जो बुआ भतीजे को नहीं देखना चाहती थी, जो भतीजा बुआ को नहीं देखना चाहते थे ऐसे 24 दलों का लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन बना। यह महागठबंधन नहीं ठगबंधन था। जो अब बिखर चुका है।

ठगबंधन का एजेंडा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाना था, लेकिन मोदी का एजेंडा गरीबी हटाओ, भुखमरी हटाओ, बेरोजगारों को रोजगार दो, मजदूरों को काम दो, किसानों की आमदनी दोगुना करो, जरूरतमंद को आवास दो, शौचालय बनाओ, निशुल्क गैस कनेक्शन दो, जिनके घर बिजली नहीं थी, उन्हें बिजली दो, वृद्धा, विधवा व दिव्यांग पेंशन दो आदि था। इसलिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकप्रिय नेता हैं। आम जनता ने महागबंधन को दरकिनार कर 2019 में मोदी की सरकार बनवाई और अब योगी की सरकार बनवाएंगे।

Next Story

विविध