Top
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष श्याम प्रकाश द्विवेदी बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

Janjwar Desk
4 Oct 2020 7:47 AM GMT
उत्तर प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष श्याम प्रकाश द्विवेदी बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार
x
प्रयागराज पुलिस ने रविवार 3 सितंबर को एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप के बाद फरार चल रहे भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया। काशी प्रांत या वाराणसी इकाई के नेता को बख्शी बांध के पास से गिरफ्तार किया गया। वहीं मामले में एक अन्य आरोपी अनिल द्विवेदी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

प्रयागराज। प्रयागराज पुलिस ने रविवार 3 सितंबर को एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप के बाद फरार चल रहे भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया। काशी प्रांत या वाराणसी इकाई के नेता को बख्शी बांध के पास से गिरफ्तार किया गया। वहीं मामले में एक अन्य आरोपी अनिल द्विवेदी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

घटनाक्रम के मुताबिक बीए की एक छात्रा ने करीब 15 दिन पहले आरोप लगाया था कि उसके साथ बंदूक की नोक पर भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष श्याम प्रकाश द्विवेदी और अनिल द्विवेदी ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने दावा किया कि आरोपी उसे अपने होटल में ले गया और वहां उसके दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

छात्रा ने कहा कि पहले दोनों आरोपियों ने मार्च में भी उसके घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। परिवार को कड़ा परिणाम भुगतने को लेकर मामले की शिकायत न कराने की धमकी दी थी। कर्नलगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उसका बयान दर्ज कराया जा चुका है।

यहां तक कि विपक्षी दलों ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस की विफलता को उजागर करने के लिए सुभाष क्रॉस पर भाजपा युवा नेता के पोस्टर भी लगाए। गौरतलब है कि अनिल द्विवेदी को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने कहा कि मामले में चार्जशीट जल्द से जल्द पेश की जाएगी, ताकि आरोपियों को सजा मिले।

Next Story

विविध

Share it