उत्तर प्रदेश

UP Gangrape News: सुहागरात के दिन दूल्हे और उसके दोस्तों ने दुल्हन से किया गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर हॉस्पीटल में भर्ती कर हुए फरार

Janjwar Desk
2 Dec 2021 5:14 AM GMT
UP Gangrape News: सुहागरात के दिन दूल्हे और उसके दोस्तों ने दुल्हन से किया गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर हॉस्पीटल में भर्ती कर हुए फरार
x

(दुल्हन को नशा देकर दुल्हे और दोस्तों ने किया गैंगरेप)

UP Gangrape News: विवाहिता की मां का आरोप है कि बेटी के विदा वाले दिन ही उसके दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी को नशीली दवा पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया...

UP Gangrape News: शादी के वक्त सात फेरों के दौरान दूल्हा अपनी नई दुल्हन से सातों जन्म तक उसकी इज्जत और मान-सम्मान की रक्षा करने का वचन करता है। मगर उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में नवविवाहित दुल्हन से दूल्हे और उसके दो दोस्तों द्वारा गैंगरेप (Gangrape) का चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं। घटना के बाद दुल्हन की हालत गंभीर होने पर दूल्हे ने उसके मायके में तबीयत खराब होने की बात कहकर अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों ने दूल्हे और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला

दुल्हन के साथ गैंगरेप (UP gangrape) की यह घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा जिले के चौबिया इलाके के परोली रमायन गॉव की है। बीते 28 नवंबर को इकदिल क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित समाज की युवती का विवाह चौबिया क्षेत्र में हुआ था। विवाहिता की मां का आरोप है कि बेटी के विदा वाले दिन ही उसके दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी को नशीली दवा पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। जब उनकी बेटी की हालत बिगड़ गई तो लड़के ने उसे शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल (Private Hospital) में भर्ती करा दिया। बाद में फोन कर उन्हें बताया कि बेटी की तबियत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। जानकारी के बाद जब दुल्हन के माता पिता अस्पताल पहुंचे तो दूल्हा और उसका पूरा परिवार फरार हो गए।

पति और दो दोस्तों ने मिलकर किया रेप

पीड़ित दुल्हन ने अपने पति के साथ-साथ उसके दो दोस्तों पर गैंगरेप (Gangrape Case) का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार, सुहागरात के दिन उसे नशीली दवा पिलाकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया। पीड़िता ने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। बयान दर्ज करने के बाद महिला के पिता की ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में दूल्हे ओर उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दे दिए गए है।

बुधवार 1 दिसंबर को पीड़िता दुल्हन को मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के लिए देर शाम भर्ती करा दिया गया है। डॉक्टरों ने युवती के साथ मारपीट और रेप होने की पुष्टि की है। पीड़िता के पिता की ओर से चौबिया थाना में दूल्हे और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की।

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मामले को लेकर बताया कि बुधवार देर शाम पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि एक नवविवाहिता अस्पताल में उपचाराधीन है। परिजनों द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है कि उसके साथ पति और उसके दो दोस्तों ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। महिला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता और उसके मां पिता से अलग-अलग बयान लिए हैं। पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

Next Story

विविध