Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh Crime News : चंदौली में खूनी संघर्ष, युवक की लाठियों से पीटकर नृशंस हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस को नहीं जाने दिया लाश के पास

Janjwar Desk
13 Nov 2021 7:02 AM GMT
Uttar Pradesh Crime News : चंदौली में खूनी संघर्ष, युवक की लाठियों से पीटकर नृशंस हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस को नहीं जाने दिया लाश के पास
x

यूपी के चंदौली में दो गांवों के लोगों के बीच खूनी संघर्ष, एक युवक की निर्मम हत्या। 

Uttar Pradesh Crime News : एसपी अंकुर अग्रवाल ग्रामीणों को समझाने में जुटे हैं। इस बीच मुग़लसराय विधायिका साधना सिंह मौके पर पहुंचीं और मृतक के परिजन से मामले के बाबत जानकारी ली।

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के चंदौली ( Chandauli Crime News ) में शनिवार की सुबह युवक की रॉड और डंडे से पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से इलाके में स्थिति बेहद गंभीर हो गया है। तनाव की स्थिति है और भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है। चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल ग्रामीणों को समझाने में जुटे हैं। इसी बीच मुग़लसराय विधायिका साधना सिंह मौके पर पहुंचीं और मृतक के परिजन से मामले के बाबत जानकारी ली।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह सिकटिया और दुसधान के ग्रामीणों को बीच किसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक विशाल पासवान दुसधाने मुहल्ले के निवासी है। घटना के वाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और इंसाफ की मांग करने लगे। इसी बीच मौके पर पहुंची मुग़लसराय विधायिका साधना सिंह ने मृतक की बहन से वादा किया कि वह अपराधियों को सख्त जवाब देंगी।

मामूली विवाद के बाद खूनी संघर्ष, 3 थानों की पुलिस मौके पर तैनात

​ताजा अपडेट के मुताबिक दो लोगों के बीच हुआ विवाद चंदौली जिले के जिला और पुलिस प्रशासन ( Chandauli police ) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 3 थानों की फोर्स मौके पर बुला ली है। ग्रामीण भी मौके पर भारी संख्या में जुटे हुए हैं। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सिकटिया चौराहे पर बबलू पासवान (Bablu Paswan ) अपनी चाय पान की दुकान और कमला यादव अपने मिठाई की गुमटी लगाकर रोजी रोजगार चलाते थे। बबलू और कमला के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ है। उसी से यह मामला बढ़ने लगा है। दोनों गुटों में लड़ाई आरोप लगाया जा रहा है कि कमला यादव और उनके परिवार के कुछ लोगों ने बुधवार की रात में बबलू पासवान ( Bablu Paswan) की गुमटी में आग लगा दी थी।

इसके बाद गुरुवार को दोनों पक्ष अलीनगर थाने भी पहुंचे थे, लेकिन अलीनगर पुलिस ने मामले में लापरवाही बरती और बिना ठोस कार्यवाही के मामले को रफा-दफा कर दिया। इसके बाद लोगों का आक्रोश ठंडा नहीं हुआ और शुक्रवार की रात कमला यादव की गुमटी में भी आग लगा दी गई। इसके बाद जैसे ही शनिवार की सुबह हुई तो तारनपुर दुसधान बस्ती के दो युवक जैसे ही सिकटिया चौराहे पर पहुंचे वहां पर पहले से मौजूद लोग दोनों पर टूट पड़े।

Next Story

विविध