Top
उत्तर प्रदेश

उत्तरप्रदेश: आजमगढ़ में अपराधियों ने दिनदहाड़े सिर में गोली मार दिव्यांग वार्ड सदस्य की कर दी हत्या

Janjwar Desk
11 Feb 2021 3:44 PM GMT
उत्तरप्रदेश: आजमगढ़ में अपराधियों ने  दिनदहाड़े सिर में गोली मार दिव्यांग वार्ड सदस्य की कर दी हत्या
x

(photo:social media)

वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब बीडीसी सदस्य बाजार से घर लौट रहा था, बताया जाता है कि इस दौरान गांव के पास ही पहले से घात लगाकर मौजूद एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे गोली मार दी..

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिला में एक बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक दिव्यांग था और निवर्तमान पंचायत समिति का सदस्य था। घटना जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव के पास गुरुवार दोपहर की बताई जाती है।

घटना के संबन्ध में बताया जाता है कि वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब बीडीसी सदस्य बाजार से घर लौट रहा था। बताया जाता है कि इस दौरान गांव के पास ही पहले से घात लगाकर मौजूद एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

जानकारी के अनुसार, बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली उसके सिर में लगी थी। उधर दिन-दहाड़े हुई इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एसपी सुधीर सिंह सहित अन्य अधिकारी जांच पड़ताल में जुट गए हैं। हालांकि घटना के कारणों का अबतक खुलासा नहीं हो सका है।

मृतक आजमगढ़ जिला के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अशरफपुर गांव निवासी कुतुबुद्दीन का 32 वर्षीय पुत्र आलम बताया जाता है, जो पैर से दिव्यांग था। वह क्षेत्र का निवर्तमान बीडीसी था।

परिजनों के अनुसार गुरुवार की दोपहर वह दिव्यांग बाइक से स्थानीय आंजनशहीद बाजार गया था। बताया जाता है कि वहां से वह किसी काम से बनकट बाजार चला गया। वहीं से वह घर लौट रहा था, तभी अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

फायरिंग की आवाज सुनकर पास के ईट-भट्ठे से कुछ लोग दौड़ पड़े। इसके बाद अपराधी भाग निकले। गांव के लोग जबतक मौके पर पहुंचते, तबतक आलम की मौत हो चुकी थी। उसे तीन साल की एक बेटी है। आलम चार भाई में छोटा था। उसके तीन भाई विदेश में रहते है।

Next Story

विविध

Share it