Top
उत्तर प्रदेश

UP : महिला ने अपने 4 साल के बच्चे के साथ अपार्टमेंट की 17वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

Janjwar Desk
7 Nov 2020 10:10 AM GMT
UP : महिला ने अपने 4 साल के बच्चे के साथ अपार्टमेंट की 17वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
x
अपने बच्चे के साथ सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी की 17वीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने कर ली आत्महत्या, दोनों की मौके पर ही हो गई मौत...

गौतमबुद्धनगर। गौतमबुद्ध नगर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने 4 साल के बच्चे को लेकर अपार्टमेंट की 17वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। महिला और मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के वक्त घर में दोनों अकेले थे और पति मुरादाबाद किसी काम से गए हुए थे। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई कि एक महिला द्वारा अपने बच्चे के साथ सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी की 17वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली गयी है, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है, मौके पर पुलिस बल मौजूद है, आवश्यक विधिक कार्रवाई जारी है।

एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया, महिला घर मे अकेली थी वहीं मृतक की ननद सुबह अस्पताल गई हुई थी। पति भी काम के सिलसिले से मुरादाबाद गए हुए थे। फिलहाल प्रथम दृष्टि में सुसाइड लग रहा है। परिजनों को सूचना दे दी है, और इनके पति रास्ते मे हैं।

पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा कि अपने मासूम बच्चे के साथ महिला के सुसाइड का क्या कारण रहा। मां और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it