Top
उत्तर प्रदेश

अब यूपी के बागपत में कुश्ती खिलाड़ी आकाश की बदमाशों ने गोली मार कर की हत्या

Janjwar Desk
1 Oct 2020 4:58 AM GMT
अब यूपी के बागपत में कुश्ती खिलाड़ी आकाश की बदमाशों ने गोली मार कर की हत्या
x
19 वर्षीय आकाश उर्फ छोटू राज्य स्तरीय कुश्ती खिलाड़ी था और कुश्ती प्रतिस्पर्धा में अपने प्रदेश यूपी का प्रतिनिधित्व करता था। बदमाशों ने उसे बुधवार को उस वक्त गोली मारी जब वह अपने दोस्त भरत के साथ एक विवाद को सुलझाने की कोशिश कर खेत से गांव लौट रहा था

जनज्वार। उत्तरप्रदेश में अपराध बेकाबू नजर आ रहा है। आए दिन हत्या व बलात्कार की घटनाओं से परदेश थर्राया हुआ है। अब बागपत जिले में एक कुश्ती खिलाड़ी आकाश की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। वहीं, इस गोलीबारी में उसका दोस्त घायल है और अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली के लुहारी गांव की है।

19 वर्षीय आकाश उर्फ छोटू राज्य स्तरीय कुश्ती खिलाड़ी था और कुश्ती प्रतिस्पर्धा में अपने प्रदेश यूपी का प्रतिनिधित्व करता था। बदमाशों ने उसे बुधवार (30 सितंबर) को उस वक्त गोली मारी जब वह अपने दोस्त भरत के साथ एक विवाद को सुलझाने की कोशिश कर खेत से गांव लौट रहा था। घटना आपसी रंजिश से जुड़ी हुई बतायी जा रही है। कुछ दिन पहले ही उसका दो युवकों से विवाद हो गया था।

जानकारी के अनुसार, इस विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्ष ने गांव के श्मशान घाट के पास बैठक बुलायी थी। इस बैठक में मामला सुलझने के बजाय और उलझ गया और दोनों पक्ष में बक-झक हो गई। इसके बाद आकाश अपने दोस्त के साथ गांव लौटने लगा, लेकिन दूसरे पक्ष के सार युवकों ने उन पर गोलियां दाग दी।

गांव के श्मशान व खेत की ओर से गोली की आवाज आने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। गांव वाले फौरन घटनास्थल की ओर दौड़े लेकिन ग्रामीणों को आता देख बाइक पर सवार अपराधी वहां से भाग निकले। इसके बाद लोगों ने आकाश को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसके दोस्त भरत की स्थिति ज्यादा बिगड़ने पर बेहतर इलाज के लिए उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम लुहारी गांव पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। गांव में दो पक्षों के बीच बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था और घटना उसी से जुड़ी है। गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया है, ताकि कोई और वारदात न हो।

Next Story

विविध

Share it