Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Ankita Murder Case : उत्तराखंड के लोगों का फूटा गुस्सा, फैक्ट्री में लगाई आग, पुलकित आर्य के पिता और भाई BJP से निष्कासित

Janjwar Desk
24 Sep 2022 7:25 AM GMT
उत्तराखंड के लोगों का फूटा गुस्सा, पुलकित आर्य की फैक्ट्री में लगाई आग
x

उत्तराखंड के लोगों का फूटा गुस्सा, पुलकित आर्य की फैक्ट्री में लगाई आग

Ankita Murder Case : कुछ देर पहले गुस्साये लोगों ने पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में बनी उसी की फैक्ट्री को आग के हवाले कर दिया है।

Ankita Murder Case : भाजपा नेता के बेटे और उसके सहयोगियों द्वारा अंकिता भंडारी ( Ankita Bhandari ) की हत्या के बाद से लोगों का गुस्सा चरम पर है। कुछ देर पहले गुस्साये लोगों ने पुलकित आर्य ( Pulkit Arya ) के रिसॉर्ट में बनी उसी की फैक्ट्री को आग ( fire) के हवाले कर दिया। ताजा खबर यह है कि भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य के करतूत की गाज उसके पिता विनोद आर्य और बड़े भाई अंकित आर्य पर भाजपा नेतृत्व ने गिरा दी है।

उत्तराखंड ( Uttarakhand ) के ऋषिकेश में भाजपा नेता व पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य ( Pulkit Arya ) की फैक्ट्री ( Factory ) में गुस्साये स्थानीय लोगों ने वनतारा रिसॉर्ट के पास स्थित फैक्ट्री में आग लगा दी है। इस घटना से साफ है कि उत्तराखंड के लोगों के भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ असंतोष चरम पर है। बता दें कि रिजॉर्ट का मालिकाना हक बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के पास है। हत्याकांड में पुलकित समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

विनोद और अंकित आर्य पार्टी से निष्कासित

ताजा खबर यह है कि भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य के करतूत की गाज उसके बड़े भाई अंकित आर्य पर भाजपा नेतृत्व ने गिरा दी है। अंकित आर्य को मंत्री का दर्जा हासिल है। वह उत्तराखंड पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हैं। अंकित आर्य को भाजपा ने पिछड़ा वर्ग आयोग उपाध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया है। भाजपा ने रिसेप्सनिस्ट अंकित भंडारी की हत्या का मामला सामने आने भाजपा नेतृत्व ने ये कार्रवाई की है। बता दें कि 18 सितंबर की शाम पुलकित आर्य व अंकिता भंडारी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। पुलकित ने कहा कि अंकिता गुस्से में है इसे लेकर ऋषिकेश चलते हैं। जिस पर वे तीनों अलग-अलग गाड़ियों से ऋषिकेश चले गए। हम लोग बैराज होते हुए एम्स के पास पहुंचे। इस बीच रास्ते में तीनों ने शराब पी और उसके बाद अंकिता की हत्या कर दी। सात दिनों बाद जब अंकिता का शव बरामद हुआ तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इस मामले में पुलिस ने पुलकित सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलकित के पिता विनोद आर्य और अंकित आर्य को पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

Next Story

विविध