Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Ankita Murder Case : बेटी के हत्यारों को मेरे हवाले करो मैं उनका संहार करूंगी, अंकिता की मौत से टूटी मां का viral हो रहा video

Janjwar Desk
26 Sep 2022 5:30 PM GMT
Ankita Murder Case : विवादित पोस्ट डालने वाला RSS नेता फरार, दिया था ये बयान
x

Ankita Murder Case : विवादित पोस्ट डालने वाला RSS नेता फरार, दिया था ये बयान

Ankita Murder Case : उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो viral हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता की मां प्रशाशन से जो गुहार लगा रहीं हैं, उसे सुनकर हर उस मां का कलेजा दहल जाये जिसकी 19 वर्षीय बेटी के साथ इतनी क्रूर घटना हो, जैसी अंकिता के साथ हुई।

Ankita Murder Case : उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो viral हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता की मां प्रशाशन से जो गुहार लगा रहीं हैं, उसे सुनकर हर उस मां का कलेजा दहल जाये जिसकी 19 वर्षीय बेटी के साथ इतनी क्रूर घटना हो, जैसी अंकिता के साथ हुई। Viral Video में अंकिता की मां कह रहीं, 'पुलिस हत्यारों को सजा नहीं दे सकती तो उन्हें मेरे हवाले कर दो...मैं उनका संहार कर दूंगी। प्रशासन ने धोखाधड़ी से मेरी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया। साजिश के तहत मुझे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया और मैं आखिरी बार बेटी को देख भी न सकी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस एक वीडियो में सोनी देवी अफसरों को खरी-खोटी सुना रहीं हैं। उनके सवालों के आगे एसडीएम श्रीनगर अजयवीर सिंह और एसडीएम पौड़ी विवेक जोशी लाचार खड़े हैं। उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है। वह सिर्फ यही सफाई दे रहे हैं कि स्थिति को देखते हुए निर्णय लिया गया। रविवार 25 सितंबर की शाम चार बजे सोनी देवी को राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर के आईसीयू में स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए भर्ती कराया गया था। जिसके बाद सोमवार सुबह लगभग नौ बजे उन्हें छुट्टी दे दी गई। इसी अस्पताल से उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह अंकिता को आखिरी बार दिखाने की मांग कर रही हैं।

अंकिता की मां video में कह रही हैं कि 'जब जबरदस्ती मेरी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया तो प्रशासन यह भी लिखकर दे दे कि तीन दिन में हत्यारों को फांसी दे दी जाएगी। यह सिर्फ मेरी बेटी के साथ नहीं हुआ है। ऐसी बहुत बेटियों के साथ हुआ है। पुलिस को कितने सुबूत चाहिए। यदि पुलिस-प्रशासन के वश की बात नहीं है तो वह न्याय करने का अधिकार मुझे दे दो। मैं उनके टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी'।

वह कहती हैं कि 'मेरी बेटी का चेहरा मुझे दिखाओ। पुलिस वाले बिना अंतिम दर्शन कराए मेरी बेटी क्यों ले गए। शाम के अंधेरे में मेरी बेटी का अंतिम संस्कार किया गया। यह सब चाल है। मैं अपनी बेटी को देखने के लिए गांव से यहां आई। उन्होंने कहा कि मैं सुबह से अंकिता को देखने के लिए खड़ी थी। लेकिन साजिश के तहत मुझे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। मेरे पति को धक्का मार कर के ले गए। जबकि मैंने साफ कहा था कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती तब तक मैं अंकिता की पार्थिव देह को हाथ नहीं लगाऊंगी।'

वहीं वीडियो बना रही महिला अधिकारियों से सवाल करती है कि 'अंतिम संस्कार कल होने की बात कही गई थी। लेकिन पिता को दबाव में लेते हुए शाम के अंधेरे में अंतिम संस्कार करवा दिया गया। एक अकेले आदमी के साथ कई अधिकारी बात कर रहे थे। क्या प्रशासन का फर्ज नहीं बनता था कि परिवार के अन्य सदस्यों को भी बुलाया जाता'। वीडियो में एक कुर्ते वाले शख्स पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध