Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Dehradun News Hindi: गहरी खाई में गिरी कार, हिमाचल के ASI सहित तीन लोगों की मौत

Janjwar Desk
11 Jan 2022 6:00 PM GMT
Dehradun News Hindi: गहरी खाई में गिरी कार, हिमाचल के ASI सहित तीन लोगों की मौत
x

प्रतीकात्मक फोटो

Dehradun News Hindi। देहरादून जिले के कालसी थाना इलाके में मंगलवार की शाम एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से हिमाचल पुलिस के एक दरोगा सहित तीन लोगों की मौत हो गयी।

Dehradun News Hindi। देहरादून जिले के कालसी थाना इलाके में मंगलवार की शाम एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से हिमाचल पुलिस के एक दरोगा सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने एसडीआरएफ के साथ मिलकर देर शाम अंधेरे में शवो का बमुश्किल रेस्क्यू कर मोर्चरी में रखवा दिया है।

जानकारी के अनुसार देहरादून के विकासनगर क्षेत्र से हिमाचल के रोहडू जा रही एक अल्टो कार आज शाम करीब छः बजे हरिपुर-मीनस-त्यूणी मार्ग पर टिकरधार के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब दो सौ मीटर नीचे खाई में पलट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से अंधेरे में ही संयुक्त रेस्क्यू कर खाई में फंसी गंभीर रूप से घायल महिला को आपातकालीन सेवा एंबुलेंस के जरिये को राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया। जबकि हादसे में कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआइ) कुलदीप कुमार पुत्र भोपालूराम व रमन कुमार पुत्र विष्णु दोनों निवासी श्यामपुर गोरखुवाला जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आइडी कार्ड से पता चली है। दूसरी तरफ हादसे में गंभीर रूप से घायल जिस महिला को इलाज के लिए चिकित्सालय भेज गया था, उसने भी अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई है। उसके सही पते के बारे में पुलिस जानकारी जुटाई रही है। पुलिस ने पंचनामा भर तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर की मोर्चरी में रखवाए हैं। घटना की सूचना हिमाचल प्रदेश के माध्यम से मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। हादसे के मृतकों का बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध