Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Haldwani News: चौथे किशोर का शव मंगलवार को हुआ बरामद, बागेश्वर में छुट्टी मनाने गए चार किशोर सोमवार को डूबे थे

Janjwar Desk
14 Jun 2022 9:55 AM GMT
Haldwani News: चौथे किशोर का शव मंगलवार को हुआ बरामद, बागेश्वर में छुट्टी मनाने गए चार किशोर सोमवार को डूबे थे
x
Haldwani News: हल्द्वानी और बिंदुखत्ता से बागेश्वर जिले के कपकोट में रिश्तेदारी में गए चार किशोरों की नहाने के दौरान गधेरे में डूबने से मौत हो गई। तीन शव घटना वाले दिन कल सोमवार की शाम तक बरामद हो चुके थे।

Haldwani News: हल्द्वानी और बिंदुखत्ता से बागेश्वर जिले के कपकोट में रिश्तेदारी में गए चार किशोरों की नहाने के दौरान गधेरे में डूबने से मौत हो गई। तीन शव घटना वाले दिन कल सोमवार की शाम तक बरामद हो चुके थे। चौथे किशोर का शव मंगलवार की दोपहर बरामद किया गया। सभी डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक विक्रम सिंह दानू पुत्र नारायण सिंह दानू (15 वर्ष), अभिषेक पुत्र त्रिलोक सिंह उम्र (17 वर्ष), सुरेंद्र ताकुली पुत्र दुर्गा सिंह उम्र (16 वर्ष), अजय रौतेला पुत्र नारायण सिंह रौतेला (18 वर्ष) नाम के बच्चे हल्द्वानी और बिंदुखत्ता से बागेश्वर जिले के कपकोट रिश्तेदारी में गए हुए थे। सोमवार की दोपहर यह चारों किशोर गोगिना के पास एक बरथी नाम के गधेरे में नहाने चले गए। जहां चारों किशोर पानी के कुंड में डूब गए। हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन सक्रिय हुआ।


जिसके बाद तीन बच्चों के शव सोमवार देर शाम तक बरामद किए गए। जबकि विक्रम का कुछ पता नहीं चल पाया था। मंगलवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम ने लापता बच्चे की तलाश में अभियान चलाया। एसडीआरएफ टीम ने सर्चिंग के बाद बच्चे का शव को गधेरे से बरामद कर उसे मौके से मुख्य मार्ग पर लाकर बॉडी बैग के माध्यम से पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

अभिषेक, अजय और पंकज हल्द्वानी में पढ़ाई करते थे। जबकि विक्रम बिंदुखत्ता में पढ़ता था। मृतकों में एक बालक के पिता हल्द्वानी एसओजी (पुलिस विभाग) में तो दूसरे बालक के पिता सेना में हैं, जिनकी पोस्टिंग राजस्थान के कोटा में है। जिला मुख्यालय से करीब 90 किमी दूर जिस जगह यह हादसा हुआ है वहां पर्थी रौला में ऊंचाई से एक झरना गिरता है। झरने के नीचे ही पानी का यह तालाब बना हुआ है, जिसकी गहराई काफी है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध