Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Breaking: उत्तराखंड में वोटिंग से एक दिन पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नोट बांटते कैमरे में कैद

Janjwar Desk
13 Feb 2022 12:14 PM GMT
uttrakhand news
x

(विधानसभा वोटिंग से एक दिन पहले सीएम पुष्कर धामी बांट रहे नोट)

Breaking: आम आदमी पार्टी के ट्वीटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है। खटीमा से वायरल हुए इस वीडियो में आरोप है कि पुष्कर सिंह धामी पुलिस के सामने नोट बांच रहे हैं...

Uttrakhand Election Breaking: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कल 14 फरवरी वोटिंग होनी है। लेकिन इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) नोट बांटते कैमरे में कैद हुए हैं।

इस वायरल हो रहे वीडियो में धामी के पीछे पुलिस वाले भी नजर आ रहे। लोग धामी से कह रहे धामी जी ये गलत है। अपने पीछे चल रहे एक कैमरे को बंद करवाते हुए पुष्कर सिंह धामी साफ सुने जा रहे कि, 'बंद करो इसे।" धामी कैमरा बंद करवाने की भरपूर कोशिश करते हैं लेकिन जनता उन्हें घेर रही और कैमरा चलता रहता है।

कुछ लोग पीछे खड़े पुलिस अधिकारियों से इस बात की जाकर शिकायत भी कर रहे। वह कह रहे कि आप लोगों के सामने यह सब हो रहा और आप लोग मना भी नहीं कर रहे हैं। जिसपर पुलिसवाले कहते हैं कि यह कुछ नहीं है। लेकिन लोग लगातार विरोध करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है। राज्य की सभी 70 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में कल यानी 14 फरवरी (Voting In Uttarakhand) को मतदान होना है। इस चुनाव में जहां भाजपा के सामने अपनी सरकार को बरकरार रखने की चुनौती है वहीं कांग्रेस राज्य की सत्ता में वापसी की पुरजोर कोशिश कर रही है।

राज्य के गठन के बाद से ही प्रदेश में हर चुनाव में सत्ता बदलती रही है और इसलिए कांग्रेस को इस बार अपनी जीत का भरोसा है जबकि BJP लगातार दूसरी बार जीत हासिल कर नया रिकॉर्ड बनाने का दावा कर रही है। लेकिन उससे पहले वायरल हुआ यह वीडियो चुनाव पर कितना असर डालता है देखने वाली बात रहेगी।

Next Story