Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kangna Ranaut : कंगना के फिर बिगड़े बोल, सांसद वरुण गांधी पर पलटवार कर कहा- 'जा अब और रो'

Janjwar Desk
11 Nov 2021 4:55 PM GMT
Kangna Ranaut : कंगना के फिर बिगड़े बोल, सांसद वरुण गांधी पर पलटवार कर कहा- जा अब और रो
x

(कंगना के फिर बिगड़े बोल, वरुण गांधी पर किया पलटवार)

Kangana Ranaut : भीख में स्वतंत्रता मिलने वाले उनके बयान पर वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीट करके तंज कसा था। अब कंगना ने इस पर पलटवार किया है। हालांकि, पलटवार के क्रम में उनके बोल फिर से बिगड़ गए हैं।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut Controversy) अक्सर विवादों के घेरे में बनी रहतीं हैं। उनकी ज्यादा चर्चा उनके काम के इतर की गई बयानबाजी के कारण होती है। वही कंगना रनौत फिर से विवादों में घिर गई हैं। उन्होंने देश की आजादी को लेकर जो बयान दिया था उस पर विवाद बढ़ता जा रहा है।

भीख में स्वतंत्रता मिलने वाले उनके बयान पर वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीट करके तंज कसा था। अब कंगना ने इस पर पलटवार किया है। हालांकि, पलटवार के क्रम में उनके बोल फिर से बिगड़ गए हैं।

कंगना ने वरुण गांधी के ट्वीट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) पर लगाते हुए जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए लिखा है, "गांधी को आजादी भीख में मिली थी, जा अब और रो।" हालांकि, कंगना के इस तरह के बयानों ने बड़ी संख्या में लोगों को नाराज किया है। फिलहाल उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि कंगना रनौत एक बार फिर गलत वजह से सुर्खियों में हैं। देश को आजादी भीख में मिलने वाले उनके बयान पर वरुण गांधी ने ट्वीट कर नाराजगी जताई थी।

अब कंगना ने वरुण का ट्वीट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "जबकि मैंने साफतौर पर कहा था कि 1857 की क्रांति को नियंत्रित किया गया था जिसकी वजह से ब्रिटिश शासन की तरफ से और अत्याचार और निर्दयता की गई थी और करीब एक सदी बाद हमें आजादी दी गई वह भी गांधी की भीख पर। जा अब और रो।"

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ( Varun Gandhi ) ने कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के 1947 की आजादी को भीख बताए जाने वाले बयान की सख्त आलोचना की थी।

उन्होंने कंगना के ट्विट पर पलटवार करते हुए कहा था कि कभी महात्मा गांधी ( Mahatma Gandhi ) जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पांडेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूें या फिर देशद्रोह?

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ के कार्यक्रम में कहा था कि 1947 में मिली आजादी, आजादी नहीं बल्कि भीख थी। कंगना इतने पर ही नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली है।

कंगना रनौत ने इस कार्यक्रम में साफ तौर पर कहा था कि 1947 में देश को जो आजादी मिली थी वह भीख में मिली थी। असली आजादी तो 2014 में मिली। अभिनेत्री के इस बयान की चारों तरफ आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग कंगना को ट्रॉल कर रहें हैं।

दरअसल, कगंना रनौत ( Kangana Ranaut ) टाइम्स नाऊ के 2021 समिट में हिस्सा लेने पहुंची थी। टाइम्स नाऊ की पत्रकार नविका कुमार से बातचीत के दौरान कंगना ने कहा कि, "आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है?" कंगना ने कहा- "1947 में मिली आज़ादी भीख थी, असली आज़ादी 2014 में मिली।"

Next Story

विविध