Top
राष्ट्रीय

योगीराज : आजमगढ़ में चुनावी रंजिश को लेकर प्रधानपति की गोली मारकर हत्या

Janjwar Desk
19 Jan 2021 5:15 AM GMT
योगीराज : आजमगढ़ में चुनावी रंजिश को लेकर प्रधानपति की गोली मारकर हत्या
x
प्रधान के पति मनीष राय की हत्या के पहले भी इस परिवार में एक हत्या हो चुकी है। मनीष के चाचा उमाशंकर राय की भी चुनावी रंजिश में लगभग डेढ़ साल पहले हत्या हुई थी। इससे परिवार अभी उबर भी नहीं पाया था कि दूसरी हत्या ने परिवार को हिला कर रख दिया है...

जनज्वार, आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमौड़ा गांव की महिला प्रधान के पति की बदमाशों ने सोमवार 18 जनवरी की देर शाम आठ बजे गोली मारकर हत्या कर दी। चुनावी रंजिश में हुई इस हत्या से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजन और ग्रामीणों में काफी आक्रोश होने से पुलिस महकमे में भी उथल.पुथल है।

अमौडा गांव की निवर्तमान प्रधान अर्चना राय के पति 38 वर्षीय मनीष राय पुत्र सुरेंद्र राय प्रधान प्रतिनिधि के तौर पर सारा कामकाज देखते थे।

सोमवार 18 जनवरी की देर शाम मनीष राय पंदहा.अमौड़ा मार्ग पर दुर्गा जी इंटर कालेज के पास भट्ठे पर बैठे थे। तभी बाइक से आए बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी। गोलियां लगने के बाद मनीष लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। इसके बाद बदमाश वहां से असलहे लहराते हुए फरार हो गए। गोली चलने की आवाज पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए और घायल मनीष को तत्काल सीएचसी टीकरगाढ़ लालगंज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रधान के पति की हत्या की सूचना गांव पहुंचते ही परिजन व ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। वहीं चुनावी रंजिश में हत्या की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप है। कई थानों की फोर्स के साथ एसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। दोनों छोटे भाई अवनीश राय व अंबरीश राय बाहर रहते है। मृतक मनीष का एक पुत्र है। गोली मारने वाले बदमाशों की संख्या कितनी थी अभी यह ज्ञात नहीं हो सका है।

प्रधान के पति मनीष राय की हत्या के पहले भी इस परिवार में एक हत्या हो चुकी है। मनीष के चाचा उमाशंकर राय की भी चुनावी रंजिश में लगभग डेढ़ साल पहले हत्या हुई थी। इससे परिवार अभी उबर भी नहीं पाया था कि दूसरी हत्या ने परिवार को हिला कर रख दिया है।

Next Story

विविध

Share it