Top
राष्ट्रीय

हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ मुस्लिम महिला ने उगला जहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Janjwar Desk
25 Aug 2020 10:39 AM GMT
हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ मुस्लिम महिला ने उगला जहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
x
यूट्यूबर हीर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है, दरअसल हीर खान एक वीडियो में हिंदू देवी-देवताओं के लिए आपत्तिजनक और अपमान शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रही हैं.....

नई दिल्ली। यूट्यूबर हीर खान अचानक सूर्खियों में बनी हुई है। उसने यूट्यूब चैनल 'ब्लैक डे 5 अगस्त' पर एक वीडियो अपलोड किया है, जो बेहद अमर्यादित और भड़काऊ है। इस वीडियो में हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पण के साथ ही बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। वीडियो सामने आने के बाद अब उसकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, हीर खान ने 23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में उसने अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अभद्र टिप्पणियां की है। उसने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हुए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, जो बेहद भड़काऊ हैं। वीडियो में दावा किया गया है कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहता है तो मुसलमान चुप नहीं बैठेंगे।


इसके साथ-साथ हीर खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल करती है. सोशल मीडिया पर हीर खान की कुछ और वीडियोज भी शेयर हो रही हैं। इसमें भी वह देवी-देवताओं के लिए ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल कर रही है।

सोशल मीडिया पर हीर खान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोग लिख रहे हैं कि यह महिला अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का गलत इस्तेमाल करते हुए ऐसे शब्द बोल रही है। वैसे यह महिला कहां की है और हीर खान क्या इसका असली नाम है, यह जानकारी साफ नहीं है, लेकिन ज्यादातर लोग इसमें यूपी पुलिस को टैग कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it