Top
सिक्योरिटी

दुश्मनी की आड़ में ठाकुरों ने सामूहिक बलात्कार के बाद की नाबालिग भाई-बहन की हत्या

Prema Negi
24 July 2018 1:48 PM GMT
दुश्मनी की आड़ में ठाकुरों ने सामूहिक बलात्कार के बाद की नाबालिग भाई-बहन की हत्या
x

हत्या के पूर्व हत्यारों ने मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया एवं पहचान छुपाने के लिए उसके भाई की बलात्कारियों ने दोनों आंखें फोड़ दीं...

सुशील मानव की रिपोर्ट

बिहार के मुजफ्फरपुर जनपद स्थित सरैया प्रखंड के सरैया के पारू थाना के लालू छपरा गांव में 22 जुलाई को दस वर्षीय बच्ची और उसके आठ वर्षीय सगे भाई की हत्या कर दी गयी। हत्या के पूर्व हत्यारों ने मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया एवं पहचान छुपाने के लिए उसके भाई की बलात्कारियों ने पहले दोनों आंखें फोड़ दीं।

दोनों बच्चों की लाशों को हत्यारे गांव से होकर गुजरने वाली वाया नदी के पास झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। दोनों बच्चे सरैया थाना एक गांव के रहने वाले थे। काफी देर तक बच्चों के बाहर रहने पर देर शाम जब खोजबीन की गई, तो उनके शव मिले।

मामले में मृत बच्चों के पिता ने सरैया थाने में अभियुक्तों के खिलाफ़ नामज़द एफआईआर दर्ज करायी है। इसमें लालू छपरा के लाला ठाकुर, उसके बेटे विकास ठाकुर व सरैया थाना के पहाड़पुर निवासी फरीद साईं को नामजद किया गया।

मृत बच्चों के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 10 वर्षीय बेटी और आठ वर्षीय बेटा रविवार 22 जुलाई की शाम खेलते-खेलते नदी की तरफ चले गए थे। नदी के उस पार लालू छपरा गांव में जामुन के पेड़ हैं, जहां जामुन खाने के लिए चले गए थे। वहां लाला ठाकुर समेत तीनों आरोपितों ने बच्ची को अगवा कर गैंगरेप किया।

निर्ममता से बलात्कार करने के बाद मारी गई बच्ची और पहचान छुपाने के लिए आंखें फोड़ मारा गया उसका भाई

हत्यारों की बर्बरता का आलम ये कि जब भाई ने बलात्कारियों का विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर आंखें फोड़ दीं और पीट-पीटकर हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए बच्ची की भी हत्या कर दी।

बलात्कार के मार दी गई बच्ची और​ निर्ममता से मारे गए बच्चों के पिता कहते हैं, दस दिन पहले लाला ठाकुर से मृत बच्चों की मां का विवाद हुआ था, उस वक्त ठाकुर ने बच्चों की हत्या की धमकी दी थी।

घटना की सूचना पर सरैया थानाध्यक्ष मो. अलाउद्दीन दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की। सरैया के एसडीपीओ डॉ. शंकर कुमार झा ने बताया कि दोनों बच्चों की पीट-पीटकर हत्या की गई है। एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि शिकायतकर्ता ने लाला ठाकुर व अन्य पर दो बच्चों की हत्या का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि आरोपी लाला ठाकुर वही दबंग है जिसके अतिक्रमण से सरकारी जमीन कुछ दिनों पहले अदालत के आदेश पर प्रशासन ने मुक्त कराई थी।

Next Story

विविध

Share it