Top
राजनीति

आप ने राज्यसभा के लिए लगाई संजय सिंह के नाम पर मुहर

Janjwar Team
30 Dec 2017 9:28 PM GMT
आप ने राज्यसभा के लिए लगाई संजय सिंह के नाम पर मुहर
x

संजय सिंह की मुहबोली बहन और दिल्ली महिला आयोग की मेंबर सारिका चौधरी ने दी फेसबुक पर संजय को बधाई

संजय की नजदीकी माना जाता है सारिका को, लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुकी है सारिका

दिल्ली से स्वतंत्र कुमार की ब्रेकिंग खबर

आम आदमी पार्टी में पिछले कई दिनों से राज्यसभा को लेकर चली आ रही उठापटक में कुछ तस्वीर साफ हो गई है। तीन सीटों को लेकर पार्टी में चल रही मारामारी में पार्टी ने अपने एक वफादार या कहें अरविंद के वफादार संजय सिंह का नाम फाइनल हो गया है।

आप को राज्यसभा की 3 सीट मिली है। राज्यसभा के नामांकन 29 दिसंबर को शुरू हो गया है जिसकी आखिरी तारीख 5 जनवरी 2018 है। आज दिनभर मीडिया चैनल संजय सिंह का नाम सूत्रों के हवाले से चलाते रहे। लेकिन हम आपको पक्की खबर दे रहे हैं।

2014 में आप की टिकट पर यूपी से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी और वर्तमान में दिल्ली महिला आयोग की मेंबर सारिका चौधरी और संजय सिंह की मुंहबोली बहन ने अपने फेसबुक एकाउंट से संजय सिंह का नाम राज्यसभा के लिए पार्टी द्वारा फाइनल करने की घोषणा करते हुए संजय सिंह को बधाई दी है।

सारिका को संजय सिंह की काफी नज़दीकी माना जाता है। सारिका को आम आदमी पार्टी में लाने वाले और चुनाव लड़ाने वाले संजय सिंह ही थे। इसके बाद सारिका को दिल्ली महिला आयोग में पहुंचाने में भी संजय सिंह का पूरा सहयोग था।

ऐसे में फ़ेसबुक पर संजय सिंह की मुँहबोली बहन का उनके राज्यसभा जाने की घोषणा करना इस खबर की पुष्टि करता है कि संजय का नाम पार्टी राज्यसभा के लिए फाइनल कर चुकी है। अभी दो लोगों का नाम और आप को राज्यसभा के लिए फाइनल करना है। आप के नेता कुमार राज्यसभा जाएंगे यानहीं इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

Next Story

विविध

Share it