Top
राजनीति

अर्नब के चैनल ने दर्शकों को फिर किया गुमराह, फरीदाबाद पुलिस ने लगा दी लताड़, जनता ने कहा जेल में डालो

Raghib Asim
26 May 2020 9:49 AM GMT
अर्नब के चैनल ने दर्शकों को फिर किया गुमराह, फरीदाबाद पुलिस ने लगा दी लताड़, जनता ने कहा जेल में डालो
x

फरीदाबाद पुलिस ने मरकज प्रकरण में पुरानी ख़बर को ब्रेकिंग न्यूज़ के रूप में चलाने पर अर्नब गोस्वामी के खबरिया चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ को जमकर लताड़ा...

जनज्वार। फरीदाबाद पुलिस ने मरकज प्रकरण में पुरानी ख़बर को ब्रेकिंग न्यूज़ के रूप में चलाने पर अर्नब गोस्वामी के खबरिया चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ की क्लास लगाई है। फरीदाबाद पुलिस का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, जनता पुलिस से ‘रिपब्लिक भारत’ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रही है ।

प को बता दें फरीदाबाद पुलिस ने सोमवार (25 मई) को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस ने आरोप लगाया कि ‘रिपब्लिक भारत’ टीवी पुरानी खबर को ब्रेकिंग न्यूज़ चला कर, मरकज जमाती मामले में लोगों को गुमराह कर रहा है। फरीदाबाद पुलिस ने रिपब्लिक भारत को पुरानी खबर न चलाने और लोगों को गुमराह न करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें : बिहार के 7 प्रवासियों की भूख-प्यास से ट्रेन में मौत, 2 दिन के बदले 9 ​दिन में पहुंचा रही हैं श्रमिक स्पेशल

फरीदाबाद पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “रिपब्लिक भारत पर आज ब्रेकिंग न्यूज़ के रूप में खबर चलाई गई की, इंडोनेशिया व फिलिस्तीनी मरकज जमाती फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किए। ये 12 मई को गिरफ्तार किए व 19 मई को कोर्ट से रिहा हो गये थे। कृप्या जानबूझकर पुरानी खबर को ब्रेकिंग के रूप मे चलाकर दर्शको को गुमराह ना करे।”

फरीदाबाद पुलिस का यह ट्वीट अब सोशल मी़डिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फरीदाबाद पुलिस के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लोग रिपब्लिक भारत के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मजदूरों को ट्रेन-बस से मुफ्त भेजने पर उद्योगपतियों ने जताई नाराजगी, कहा चले गए तो कौन चलाएगा हमारी फैक्ट्रियां

एक यूजर ने लिखा, "एफआईआर करो इन नफ़रत और झूठे चैनल्स पे। ऐसी पत्रकारिता से सिर्फ समाज और देश का नुकसान हुआ है। ये अपनी दुकान चलाने के लिए मुसलमानो को नीचा दिखाने में दिन रात लगे रहते हैं। असली नीचपना तो ये कर रहे हैं। चुल्लू भर पानी में डूब मरो। समाज और देश का भला होगा।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "@FBDPolice आप इनको चेतावनी देकर छोड़ देते हैं! तभी यह देश मैं हिन्दू मुस्लिम समुदाय के बीच नफरत पैदा करते है! मेरा आपसे अनुरोध है! आप इस न्यूज चेनल पर उचित कार्यवाही करे! ताकि यह देश की जनता को गुमराह ना कर सके सहमत है #RT करें @HansrajMeena @TribalArmy"

Next Story
Share it