Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

हारने के बावजूद बदजुबानी से बाज नहीं आ रहे भाजपाई नेता, केजरीवाल को बताया 'पाकिस्तानी सेना का प्रवक्ता'

Nirmal kant
12 Feb 2020 2:01 PM GMT
हारने के बावजूद बदजुबानी से बाज नहीं आ रहे भाजपाई नेता, केजरीवाल को बताया पाकिस्तानी सेना का प्रवक्ता
x

ओपी शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'आतंकी', कहा भारतीय सेना पर उठाते हैं सवाल, टुकड़े-टुकड़े गैंग का करते हैं समर्थन...

जनज्वार। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के परिणाम सामने आ चुके हैं। 62 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने जीत दर्ज की है जबकि आठ सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की है। चुनाव परिणाम के एक दिन बाद ही विश्वास नगर से भाजपा के नवनियुक्त विधायक ओपी शर्मा ने आपत्तिजनक बयान दिया है।

पी शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'आतंकवादी' बताया है। ओपी शर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक भ्रष्ट आदमी हैं। वह आतंकियों से सहानुभूति रखते हैं। वो देश में पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल भारतीय सेना पर सवाल उठाते हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं।

संबंधित खबर : चुनाव परिणामों के बाद जानिए उन नेताओं को जो दिल्ली की राजनीति में हो गए अप्रासंगिक

विश्वासनगर विधानसभा सीट से भाजपा के ओम प्रकाश शर्मा ने 65830 वोट हासिल कर जीत हासिल की है। उनके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने दीपक सिंगला को उतारा था, जिन्हें 49373 वोट मिले। वहीं कांग्रेस के गुरचरण सिंह को यहां से महज 7881 वोट मिले हैं।

शर्मा अकेले ऐसा नेता नहीं हैं जिन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दिया हो। इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताया था। 28 जनवरी को पश्चिमी दिल्ली के मादीपुर विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान पश्चिमी दिल्ली के बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी बताया था।

प्रवेश वर्मा ने कहा था कि केजरीवाल अगर जीतकर आए तो मादीपुर की सड़कें शाहीन बाग बन जाएंगी। दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छिपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है। प्रवेश वर्मा ने कहा था कि कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में केजरीवाल जैसे आतंकवादी से।

पर 5 फरवरी को समाचार एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटव्यू के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मैने अपनी जिंदगी में अपने लिए, अपने परिवार या बच्चों के लिए कुछ नहीं किया। मैने अपना तन-मन-धन सबकुछ देश के लिए न्यौछावर कर रखा है। मैं आईआईटी से पढ़ा था। मैं चाहता मैं भी विदेश चला जाता। मेरी क्लास के 80 प्रतिशत से ज्यादा बच्चे विदेश चले गए। लेकिन मैने सोचा यहीं रहेंगे, देश की सेवा करेंगे। फिर इनकम टैक्स में कमिश्नर बना। कमिश्नर की नौकरी छोड़ दी। कौन छोड़ता है इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी।

संबंधित खबर : दिल्ली के बड़े नेताओं में बहुत कम वोटों से जीते मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल के भी वोट घटे

केजरीवाल ने आगे कहा था अन्ना जी के साथ भ्रष्टाचार के आंदोलन में मैने दो-दो बार पंद्रह दिनों तक आंदोलन किया। मैने अपनी जिंदगी को दांव पर लगाया है। मैने बच्चों को पढ़ाया है, बच्चों को पढ़ाता है क्या कोई आतंकवादी? मैंने अस्पताल ठीक करवाकर लोगों का इलाज करवाया, बुजुर्गों को माता वैष्णों देवी के दर्शन करवाकर लाया तो मैं आतंकवादी कहां से हो गया। फिर भी मैं दिल्ली के लोगों पर छोड़ता हूं। अगर दिल्ली के लोगों को लगता है कि मैं आतंकवादी हूं तो आप आठ तारीख को कमल के बटन को दबा देना। अगर आपको लगता है कि मैने दिल्ली और देश के लिए काम किया है, जनता की सेवा की है तो आप झाड़ू का बटन दबाइए।

Next Story

विविध