Top
उत्तर प्रदेश

भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी ने अन्न का किया त्याग, गरीब भूखे हैं, कैसे करूँ भोजन

Raghib Asim
4 April 2020 7:44 AM GMT
भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी ने अन्न का किया त्याग, गरीब भूखे हैं, कैसे करूँ भोजन
x

भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी ने कहा कि "जो खाद्य पदार्थ जनता के लिए आसानी से सुलभ नहीं हैं, उनका मैंने लॉकडाउन तक यानी 14 अप्रैल तक परित्याग कर दिया है। उन्होंने बताया कि आलू, चीनी, केला, संतरा और भोजन को त्याग दिया है...

लखनऊ, जनज्वार। कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए इन दिनों लोग तरह-तरह से संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सीतापुर के महोली विधानसभा से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी ने लॉकडाउन तक अन्न त्यागने की घोषणा की है।

भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी ने कहा कि "जो खाद्य पदार्थ जनता के लिए आसानी से सुलभ नहीं हैं, उनका मैंने लॉकडाउन तक यानी 14 अप्रैल तक परित्याग कर दिया है। उन्होंने बताया कि आलू, चीनी, केला, संतरा और भोजन को त्याग दिया है। हमारे प्रदेश में बहुत सारे भूखे लोग आ रहे ऐसे में मेरे द्वारा छोड़ी गयी चीजें गरीबों के प्रयोग में आएंगी, इसीलिए मैंने अन्न छोड़ने का निर्णय लिया है।"

संबंधित खबर: लॉकडाउन के बीच भूख से हलकान हैं हैदराबाद की झुग्गियों के मजदूरों के बीवी-बच्चे

न्होंने आगे बताया, "यह छोटा सा प्रयास है। असानी से सुलभ चीजें गरीबों तक पहुंचे इसी को देखते हुए इन्हें छोड़ दिया है।" विधायक के अनुसार, उन्हें अपने पिता से यह प्रेरणा मिली है।

न्होंने कहा, "पिता जी ने प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के कहने पर चावल छोड़ दिया था। ऐसे ही इस विपत्ति की घड़ी में मैंने ऐसा किया है।"

संबंधित खबर: लॉकडाउन के कारण अपराधी बेरोजगार, दिल्ली में हुआ अपराध कम

शांक ने बताया कि कोरोनावायरस से निपटने के लिए अपनी विधानसभा को निधि से 1 करोड़ रुपये दिये हैं जो कि वायरस की रोकथाम और उपचार में सहायता करेगी।

Next Story

विविध

Share it