Top
पंजाब

कांग्रेस नेता नर्स के यौन उत्पीड़न के बाद कर रहा था ब्लैकमेल

Raghib Asim
4 Jun 2020 12:15 PM GMT
कांग्रेस नेता नर्स के यौन उत्पीड़न के बाद कर रहा था ब्लैकमेल
x

प्रतीकात्मक फोटो

यूथ कांग्रेस के नेता वरूण जोशी ने नर्स के साथ रेप किया. यही नहीं उसने नर्स से ब्लैकमेलिंग कर 4 लाख रुपए भी ले लिया. केस दर्ज होने के बाद आरोपी नेता फरार हो गया है. यह घटना पंजाब के मोगा की है...

जनज्वार। युवा कांग्रेस के नेता वरुण जोशी पर नर्स का बलात्कार का आरोप लगा है। आरोप यह भी है कि वरुण जोशी ने नर्स से ब्लैकमेलिंग कर 4 लाख रुपए भी ले लिया। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद आरोपी नेता फरार हो गया है। यह घटना पंजाब के मोगा की है।

संबंधित खबर : बिहार के कटिहार में श्रमिक एक्सप्रेस से उतरे भूखे-प्यासे श्रमिकों ने किया हंगामा तो पुलिस ने बरसाईं लाठियां

नर्स ने आरोप लगाया है कि रेप के बाद युवा कांग्रेस के नेता वरुण जोशी ब्लैकमेलिंग करता था और फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देता था। पीड़िता के मुताबिक कांग्रेस नेता ने ब्लैकमेलिंग के 4 लाख रुपए भी वसूल लिये। पुलिस ने युवा नेता के खिलाफ धारा 376 और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है।

संबंधित खबर : केजरीवाल की क्या मजबूरी जो 'मोदी भक्त' तुषार मेहता को बना रहे दिल्ली दंगों का वकील

पीड़ित नर्स ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह जिस गांव की रहने वाली है यहां की सरपंच आरोपी की पत्नी है। वह भी धमकी देकर उसको परेशान करती थी। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Next Story

विविध

Share it