Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : कोरोना पॉजिटिव BJP नेत्री ने क्वारंटाइन सेंटर में परिवार संग मनाई शादी की सालगिरह

Raghib Asim
23 April 2020 6:30 AM GMT
योगीराज : कोरोना पॉजिटिव BJP नेत्री ने क्वारंटाइन सेंटर में परिवार संग मनाई शादी की सालगिरह
x

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के शिकारपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक महिला नेता के खिलाफ क्वारन्टीन नियमों का उल्लंघन कर क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में अपने परिवार के सदस्यों के साथ शादी की सालगिरह मनाई...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के शिकारपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक महिला नेता के खिलाफ क्वारन्टीन नियमों का उल्लंघन कर क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में अपने परिवार के सदस्यों के साथ शादी की सालगिरह मनाई।

महिला भाजपा नेता का नाम लता मधुर बताया जा रहा है। जो फोटो वायरल हुआ है उसमें एक बच्ची भी उनके साथ नजर आ रही है। सबसे गंभीर बात यह है कि सालगिरह मनाए जाने के कुछ ही दिनों बाद लता मधुर अब कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं। पुलिस ने बीजेपी नेत्री सहित परिवार के चारों सदस्‍यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रशासन ने शिकंजा कसते हुए धारा 188 महामारी एक्ट (Epidemic act) और धारा 270 के तहत FIR दर्ज कराई है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए SP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नियमों का उल्लंघन करने के मामले में लता मधुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Next Story

विविध

Share it