Top
राष्ट्रीय

रेप के आरोपी दाती महाराज ने लॉकडाउन को ठेंगे पर रख शनिधाम में की पूजा, बगैर मास्क के दिखे लोग

Raghib Asim
24 May 2020 1:51 AM GMT
रेप के आरोपी दाती महाराज ने लॉकडाउन को ठेंगे पर रख शनिधाम में की पूजा, बगैर मास्क के दिखे लोग
x

रेप के आरोपी दाती महाराज महरौली के शनिधाम मंदिर में लॉकडाउन का उल्लंघन कर ना सिर्फ पुजा की बल्कि सैकड़ों लोगों के लिए मंदिर के दरवाजे भी खोल दिए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए मंदिर में एकत्रित होकर पूजा कर रहे हैं...

जनज्वार। रेप के आरोपी दाती महाराज महरौली के शनिधाम मंदिर में लॉकडाउन का उल्लंघन कर ना सिर्फ पुजा की बल्कि सैकड़ों लोगों के लिए मंदिर के दरवाजे भी खोल दिए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए मंदिर में एकत्रित होकर पूजा कर रहे हैं।

रती में किसी ने भी चेहरे पर मास्क नहीं लगाया था और न ही कोई सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करता दिख रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद दक्षिणी जिले के डीएम ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

संबंधित खबर : छिंदवाड़ा की इस महिला नर्स के साहस को सलाम, खुद गर्भवती है और क्वारंटाइन सेंटर में दे रही सेवा

पुलिस की शुरुआती जांच के दौरान यह पता चला कि शनिधाम मंदिर के मुख्य पुजारी दाती महाराज के साथ कुछ लोगों ने 22 मई की शाम 7:30 बजे मंदिर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। मंदिर में लॉकडाउन पर सरकारी दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया गया। पुलिस के मुताबिक दाती महाराज और फोटो में दिखाई दे रहे अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिक दृष्टया अपराध के आधार पर आईपीसी की धारा 188/34, डीडीएमए अधिनियम के 54 बी और महामारी रोग अधिनियम की धारा 3 के तहत केस दर्ज किया गया है। पीएस मैदान गढ़ी में मामला दर्ज कर मामले में आगे की जांच की जा रही है।

संबंधित खबर: यूपी – गांव में महिला से छेड़छाड़ करने पर जूतों की माला पहनाकर आदमी की कराई गई परेड

ससे पहले भी दाती महाराज उर्फ दाती मदन लाल राजस्थानी सुर्खियों में रहे हैं। उनपर दो नाबालिग लड़कियों संग दुष्कर्म का आरोप है। इसी साल मार्च में दिल्ली हाईकोर्ट ने दाती महाराज और अन्य को बलात्कार के एक मामले में अग्रिम जमानत रद्द करने की मांग करने वाली सीबीआई याचिका पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा था।

Next Story

विविध

Share it