Top
राष्ट्रीय

जस्टिस काटजू का सवाल- अगर भगवान है तो वह कोरोना को खत्म क्यों नहीं कर देता?

Janjwar Team
13 April 2020 3:15 PM GMT
जस्टिस काटजू का सवाल- अगर भगवान है तो वह कोरोना को खत्म क्यों नहीं कर देता?
x

जस्टिस काटजू अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं. अक्सर उनके बयानों के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर बहस छिड़ जाती है. कोरोना पर किया गया उनका यह ट्वीट भी खासा वायरल हो गया है.

जनज्वारः अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष रहे मार्कंडेय काटजू ने दुनिया के लिए चुनौती बने कोरोना को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. सोमवार 13 अप्रैल को उन्होंने ट्वीट कर कहा, अगर भगवान है तो वह कोरोना वायरस को खत्म क्यों नहीं कर देता.

काटजू का यह ट्वीट खासा वायरल हो गया है. खबरे लिखे जाने तक इस ट्वीट को करीब 1 लोगों ने रिट्वीट किया था, जबकि 5600 लोगों ने लाइक किया था.



?s=20

वहीं काटजू के ट्वीट की प्रतिक्रिया में भी लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सुवर्णा वीरप्पा नाम के एक यूजर ने लिखा- अगर भगवान है तो वह बीजेपी/आरएसएस को खत्म क्यों नहीं कर देता. हम कोरोना से अलग से निपट लेंगे.



?s=20

ओरील नाम के यूजर ने लिखा- मैंने गौमूत्र पी लिया है, मुझे कोरोना के बारे में घबराने की जरुरत नहीं.



?s=20

वहीं मुकुंद इंडियन नाम के एक शख्स ने लिखा - कोरोना भगवान द्वारा भेजा गया एक शक्तिशाली सफाई कर्मी है जो पर्यावरण की अंधाधुंध दोहन करने वाले बड़े बड़े देशों को औकात में रहने की नसीहत दे रहा है।



?s=20

इससे पहले काटजू ने लॉकडाउन की अवधी को बढ़ाने का भी विरोध किया था. बता दें कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरे देश में लॉडाउन लागू किया गया. 21 दिनों का यह लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म होने वाला है. अधिक संभावना यही है कि इसे बढ़ा दिया जाएगा. कई राज्य लॉकडाउन को बढ़ान का पहले ही ऐलान कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- शिवराज ने मरकज़ पर कोरोना का ठीकरा फोड़ पल्ला झाड़ा, लेकिन आंकड़े कुछ और ही कह रहे हैं

भारत में अभी तक कोरोना के 8048 एक्टिव मामले हैं. 979 लोगों को छुट्टि दी जा चुकी है जबकि देश में 324 लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है.

Next Story

विविध

Share it